इस वजह से हुई शिवराज की हार, शिवराज बोले - शपथ ग्रहण में बुलाया तो जरूर जाऊंगा..

इस वजह से हुई शिवराज की हार, शिवराज बोले - शपथ ग्रहण में बुलाया तो जरूर जाऊंगा..

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Dec, 15 2018 03:05:03 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

शिवराज ने स्वीकारा, कर्जमाफी और एट्रोसिटी से हुआ नुकसान , शिवराज बोले - शपथ ग्रहण में बुलाया तो जरूर जाऊंगा..

 

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकार किया है कि कांग्रेस के कर्जमाफी के वादे और एट्रोसिटी एक्ट को लेकर ग्वालियर-चंबल में हुई घटनाओं के कारण भाजपा को कुछ सीटों का नुकसान हुआ है। शिवराज ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा में कहा कि पूरे प्रदेश में मिले जुले परिणाम आए हैं। मंदसौर, नीमच, रतलाम में किसान आंदोलन का प्रभाव था, लेकिन वहां भाजपा को अ‘छी जीत मिली है।

शिवराज ने कहा, 2008 में 38 प्रतिशत वोट मिले और 143 सीटें मिली, इस बार 41 प्रतिशत वोट मिले, लेकिन 109 ही सीटें मिलीं। हमारा मानना है कि बाकी दलों में जो वोट बंटने थे वो बंटे नहीं और कांग्रेस के पास आ गए। शिवराज ने कहा कि हम कांग्रेस को काम करने का पूरा मौका देंगे। मैं उनका प्रदेश के विकास में सहयोग भी करूंगा, लेकिन कांग्रेस ने अपने वचन पूरे नहीं किए और गड़बडिय़ां की तो फिर प्रखर विरोध भी करेंगे। शिवराज ने कहा, अगर उन्हें बुलावा आएगा तो वे कमलनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जरूर जाएंगे।

शिवराज ने कहा, हमारी सरकार ने जीडीपी के हिसाब से तय सीमा के भीतर ही कर्ज लिया था। प्रदेश की आर्थिक स्थिति भी खराब नहीं है। संघ की शाखाओं पर प्रतिबंध के मामले में बोले- अगर वो ऐसे कदम उठाएंगे तो उसके परिणाम भुगतने को भी तैयार रहें। शिवराज ने कहा कि वे धान के दाम गिर जाने और किसानों की हालत खराब होने के मामले में शिवराज ने कहा कि वे शपथ ग्रहण के बाद कमलनाथ से मिलेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned