शिवराज बोले- तीसरी लहर की तैयारियों में न हो थोड़ी भी लापरवाही

पन्ना, सीधी और अलीराजपुर में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर नाराजगी
----------------------

Jitendra Chourasiya, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर नियंत्रित हुई है, लेकिन तीसरी लहर की आशंका अभी समाप्त नहीं हुई हैं। केरल एवं महाराष्ट्र राज्यों में अभी भी बड़ी संख्या में कोरोना के प्रकरण आ रहे हैं। इसलिए मध्यप्रदेश में तीसरी लहर से निपटने की तैयारी में थोड़ी भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
------------------------
यह बात शिवराज ने शुक्रवार को कोरोना केस, तीसरी लहर की तैयारी और वैक्सीनेशन के रिव्यु के दौरान कही। शिवराज ने कहा कि प्रदेश में तेजी से वैक्सीनेशन का काम किया जाए। मध्यप्रदेश कोरोना वैक्सीनेशन में देश में चौथे स्थान पर है। बैठक में बताया गया कि प्रदेश में कोरोना के 121 एक्टिव प्रकरण हैं। वहीं 10 नए प्रकरण आए हैं। प्रदेश में लगभग 70 हजार टैस्ट रोज हो रहे हैं। पॉजिटिविटी रेट 0.01 प्रतिशत है। कोरोना संक्रमण में प्रदेश देश में 30वें स्थान पर है।
--------------------
कलेक्टरों को सतर्क रहने की नसीहत-
शिवराज ने कहा कि कलेक्टर अपने-अपने जिलों में कोरोना को लेकर सतर्क रहे। तीसरी लहर से निपटने के पर्याप्त इंतजाम करके रखे। प्रदेश में अभी तक 47 फीसदी लोगों को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लग गया है। दूसरा डोज अभी नौ प्रतिशत लगा है। इसलिए दूसरे डोज पर भी ध्यान दें।
----------------------
पन्ना, सीधी व अलीराजपुर पर नाराजगी-
शिवराज ने पन्ना, सीधी और अलीराजपुर में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर नाराजगी जताई। शिवराज ने कहा कि तीनों जिलें विशेष तौर पर ध्यान दें।
----------------------

जीतेन्द्र चौरसिया Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned