scriptसीएम ने कहा- राहुल गांधी के सलाहकार का नाम बताने वाले को दूंगा एक लाख रुपए का ईनाम | Shivraj Singh attacked Rahul Gandhi | Patrika News

सीएम ने कहा- राहुल गांधी के सलाहकार का नाम बताने वाले को दूंगा एक लाख रुपए का ईनाम

locationभोपालPublished: Jul 10, 2020 08:58:34 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

उपचुनाव के लिए शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल रैली कर रहे हैं।

सीएम ने कहा- राहुल गांधी के सलाहकार का नाम बताने वाले को दूंगा एक लाख रुपए का ईनाम

सीएम ने कहा- राहुल गांधी के सलाहकार का नाम बताने वाले को दूंगा एक लाख रुपए का ईनाम

भोपाल. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर उपचुनाव होना है। उपचुनाव के लिए शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल रैली कर रहे हैं। शुक्रवार को अम्बाह विधानसभा क्षेत्र को लोगों को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोला। राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कोई मुझे राहुल गांधी के सलाहकार का नाम बता दे तो मैं उसे एक लाख रुपए का ईनाम दूंगा।
कौन लिखता है राहुल गांधी के ट्वीट
शिवराज सिंह चौहान ने कहा- पता नहीं ये भैया (राहुल गांधी) नेता कैसे कहलाते हैं। कई बार तो पता ही नहीं चलता कि भारत के साथ हैं या चीन के साथ। इनके सलाहकार कौन हैं ये कोई मुझे बता दे तो 1लाख रु. का ईनाम दूंगा। पता नहीं कौन भैया इनके ट्वीट लिख देता है कई बार तो उसी में फंस जाते हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1281569253695672320?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले भी राहुल पर बोला था हमला
इससे पहले सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था- राहुल गांधी जैसे लोग घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं। घटिया शब्द भी इनके लिए छोटा है।इनकी ऐसी मानसिकता है जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए और देश के विरोधियों को ताकत दे। राहुल गांधी मोदी विरोध में अंधे हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो