scriptकमलनाथ सरकार पर शिवराज का हमला, कहा- आखिर यह सरकार कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी? | Shivraj Singh attacks on cm Kamal Nath | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ सरकार पर शिवराज का हमला, कहा- आखिर यह सरकार कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी?

शराब की ऑनलाइन बिक्री और बिजली की कीमतों में संभावित वृद्धि को लेकर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है।

भोपालFeb 23, 2020 / 02:45 pm

Pawan Tiwari

शिवराज ने कहा- हनुमान जी से आज के 'लंकेश्वर' भी भयभीत होते हैं

शिवराज ने कहा- हनुमान जी से आज के ‘लंकेश्वर’ भी भयभीत होते हैं

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा- आखिर यह सरकार अपनी कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी? शिवराज सिंह चौहान ने शराब की ऑनलाइन बिक्री और बिजली की कीमतों में संभावित वृद्धि को लेकर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा- शराब से वर्तमान-भविष्य दोनों बर्बाद होते हैं, फिर भी प्रदेश सरकार इस विनाश को घर तक पहुंचाने का कुत्सित प्रयास कर रही है। जिस सरकार पर युवाओं का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी है, वही उनके जीवन में घनघोर अंधेरे का कारण बन रही है। जनता सबक सिखायेगी। बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश सरकार ने अपनी नई आबकारी नीति जारी की है इस नीति के तहत मध्यप्रदेश में शराब की नई दुकानें नहीं खुलेंगी लेकिन नई आबकारी नीति के तहत अब मध्य प्रदेश में आप घर बैठे ऑनलाइन विदेशी शराब खरीद सकेंगे। मध्यप्रदेश सरकार की नई नीति के अनुसार, सिर्फ विदेशी शराब को ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा।
कुंभकर्णीय नींद से कब जागेगी सरकार?
शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर हमला करते हुए कहा- यह सरकार की गलत नीतियों और खराब फैसलों का परिणाम है। कोंग्रेस सरकार ने क्षणिक लाभ के लिए कदम उठाने की बजाय दूरगामी परिणामों के बारे में ज़रा भी सोचा होता, तो बिजली कंपनियों को बर्बादी के ऐसे दिन न देखने पड़ते। आखिर यह सरकार अपनी कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी?

Home / Bhopal / कमलनाथ सरकार पर शिवराज का हमला, कहा- आखिर यह सरकार कुंभकर्णी निद्रा से कब जागेगी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो