scriptशिवराज का कमलनाथ पर तंज, कहा- प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर का अर्थ अब पैसे लाओ और ऑर्डर ले जाओ | Shivraj singh attacks on congress, kamal nath and rahul gandhi | Patrika News

शिवराज का कमलनाथ पर तंज, कहा- प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर का अर्थ अब पैसे लाओ और ऑर्डर ले जाओ

locationभोपालPublished: Apr 11, 2019 08:01:08 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

शिवराज का कमलनाथ पर तंज, कहा- प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर का अर्थ अब पैसे लाओ और ऑर्डर ले जाओ

Shivraj singh

शिवराज का कमलनाथ पर तंज, कहा- प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर का अर्थ अब पैसे लाओ और ऑर्डर ले जाओ

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज सिंह बुधवार को सतना लोकसभा सीट में भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार और कांग्रेस अध्यय पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का दलदल बना दिया है। लॉ एंड ऑर्डर का अर्थ ही बदल गया है। अब लॉ एंड ऑर्डर का अर्थ हो गया कि पैसे लाओ और ऑर्डर ले जाओ।
राहुल ने किसानों को दिखाया सपना
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- राहुल गांधी मध्यप्रदेश की धरती पर आये थे और उन्होंने किसानों को सपना दिखाया था कि 10 दिन में कर्जा माफ होगा, नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। न कर्जा माफ किया, न बेरोजगारी भत्ता दिया। एक तरफ राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्जा माफ हो गया है और दूसरी तरफ उनके ही मुख्यमंत्री किसानों के मोबाइल पर मैसेज भेजते हैं कि आचार संहिता के कारण आपका कर्जा चुनाव के बाद माफ किया जायेगा। दोनों में से कौन झूठ बोल रहा है।

राहुल के मेड इन बयान पर भी कंसा तंज
शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के मेड इन सतना बयान पर भी तंज कंसा। शिवराज ने कहा- कांग्रेस सरकार यहां मोबाइल की चिप बनाने की फैक्टरी तो नहीं लगा पायी लेकिन प्रदेश के नौजवानों को ढोर चराने और बैंड-बाजा बजाने का रोज़गार देने का वादा ज़रूर कर दिया। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में मेड इन सतना और मेड इन चित्रकूट की बात करते थे। उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि यहां का नौजवान जो मोबाइल चलाएं उसके पीछे मेड इन चाइना की जगह मेड इन सतना और चित्रकूट लिखा हो।
वैभवशाली भारत का हो रहा निर्माण
पीएम मोदी के कार्यकाल की तारीफ करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली भारत का निर्माण हो रहा है। यह यूपीए के शासनवाला भारत नहीं है। आतंकवादी अब गोली चलायेंगे, तो जवाब गोले से दिया जायेगा। इस बार कोई चूक न हो जाये, इसलिए नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाइये ताकि भारत विश्व गुरु बन जाये और भारत का चहुंमुखी विकास का सपना साकार हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो