scriptशिवराज बोले- जीतू और पीसी मंत्री पद पर रहने के लायक नहीं | shivraj singh blame on jitu patwari and pc sharma | Patrika News

शिवराज बोले- जीतू और पीसी मंत्री पद पर रहने के लायक नहीं

locationभोपालPublished: Jan 23, 2020 08:07:02 am

Submitted by:

Alok pandya

ये मंत्री सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं

मध्यप्रदेश या मदिरा प्रदेश : शिवराज

मध्यप्रदेश या मदिरा प्रदेश : शिवराज

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जीतू पटवारी और पीसी शर्मा मंत्री पद पर रहने के लायक नहीं है। बुधवार को मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मंत्री को बंगला-गाड़ी और अधिकार मिले हैं तो किसी को डांटने, अपमानित करने और भगाने के लिए नहीं है। ये अधिकार प्रदेश के विकास के लिए है।

लेकिन ये मंत्री सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं, जिला योजना समिति की बैठक से सांसद को बाहर करने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस के छोटे-छोटे कार्यकर्ता बैठकों में बैठे रहते हैं और उनके पीछे सांसद को बैठाया जाता है। शिवराज ने कहा कि कोई बैठक नियम प्रक्रिया के तहत चलेगी या नहीं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को तो आंतकवादियों पर भी गर्व होता है, बाटला हाउस इसका उदाहरण है। आतंकवादियों को महिमा मंडित करना ये दिग्विजय सिंह की फितरत है।

शिवराज ने कहा मैं 5 बार सांसद रहा, विधायक रहा 3 बार मुख्यमंत्री रहा लेकिन कलेक्टर का ऐसा व्यवहार मैंने पहले कभी नही देखा। कलेक्टर और एसडीएम ने थप्पड़ मारे, पूरे ब्यावरा को कैद खाना बना दिया। मप्र मे नंगा नाच चल रहा है। शिवराज ने कहाकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इशारे पर कांग्रेस शासित राज्यों में यह सब चल रहा है।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में महिला कलेक्टर द्वारा रैली निकालने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारे जाने के विवाद पर मध्यप्रदेश के पूर्व मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि क्या सोचा था मैडम, आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दोगे और हम चुप-चाप घरों में बैठकर भूल जाएंगे, क्या भारत माता की जय बोलने पर थप्पड़ मारे जाएंगे और हम आंख बंद करके बैठ जाएंगे। ये भूल है मैडम।

शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी दी कि अहंकार मत करो वरना आपके अहंकार को पीस कर मिट्टी में मिला देंगे.उन्होंने सवाल खड़ा किया कि प्रशासनिक अधिकारी किस हक से थप्पड़ मरते हैं. किस कानून या लोकतंत्र में लिखा है भारत माता की जय बोलने और हाथ जोड़ने वालों को थप्पड़ मारा जाए.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो