सीएम बोले- घटिया स्तर की राजनीति करते हैं राहुल गांधी, ऐसी मानसिकता से गिरता है सेना का मनोबल

शिवराज ने कहा- मोदीजी के हाथों में देश सुरक्षित है।

By: Pawan Tiwari

Published: 24 Jun 2020, 01:16 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ( shivraj singh chauhan ) ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( rahul gandhi ) पर हमला बोला है। राजधानी भोपाल में मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने कहा- राहुल गांधी जैसे लोग घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं। घटिया शब्द भी इनके लिए छोटा है। इनकी ऐसी मानसिकता है जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए और देश के विरोधियों को ताकत दे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मोदी विरोध में अंधे हो गए हैं।


मोदी विरोध किसलिए
सीएम शिवराज सिंह चौहान न कहा- ये मोदी जी का विरोध भी इसलिए कर रहे हैं क्योंकि यह देश की जनता ने बता दिया है कि देश मोदीजी के हाथों में सुरक्षित है। देश मोदी जी पर विश्वास करता है। ये मोदी जी के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग कर मोदी जी का नहीं बल्कि देश का मान गिरा रहे हैं। राहुल बाबा सूरज पर थूकोगे तो थूंक पलट कर आपके ऊपर ही आएगा। सीएम ने कहा- मोदी विरोध में अंधे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी विरोध भी इसलिए ही देश मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है।

पहले भी राहुल पर बोला था हमला
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भी राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि- शर्म आती है कि भारत में हमारे बीच राहुल गांधी जी जैसे नेता हैं जिनकी दिनचर्या में सेना की वीरता पर सवाल उठाना शामिल है। ऐसे समय जब हम सभी को दलगत राजनीति को किनारे रखकर एकजुटता दिखानी चाहिए, वे देश के प्रधानमंत्री पर शाब्दिक हमले करते हैं। ऐसे लोग नेता कहलाने लायक ही नहीं हैं।

कमलनाथ ने किया था पलटवार
शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि- भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर मेरी सरकार गिराने वाले व उनकी कृपा पर मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान चीनी सैनिकों की घुसपैठ व हमारे 20 वीर सपूतों की शहादत पर तो कम से कम सच बोलने का साहस दिखाएं। अपने केंद्रीय नेतृत्व की असफलता को स्वीकार करने की हिम्मत तो दिखाएं।

Congress pm modi
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned