scriptसोनिया गांधी से शिवराज ने मांगा जवाब, कहा- क्या आपको पता था कि आपकी पार्टी के नेता दंगे भड़काने के लिए पैसों का लेन-देन कर रहे हैं? | shivraj singh chauhan big blame on sonia gandhi over pfi fund | Patrika News

सोनिया गांधी से शिवराज ने मांगा जवाब, कहा- क्या आपको पता था कि आपकी पार्टी के नेता दंगे भड़काने के लिए पैसों का लेन-देन कर रहे हैं?

locationभोपालPublished: Jan 27, 2020 07:43:06 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

शिवराज सिंह ने सोनिया गांधी के साथ ही राहुल गांधी को भी घेरा है

10_1.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के चुनावी मैदान में मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने दिल्ली के कई इलाकों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। वहीं, सीएए को लेकर पूरे देश में चल रहे प्रदर्शन में पीएफआई का हाथ बताया जा रहा है। पीएफआई ने इसके लिए पैसे बांटे हैं, जिसमें कुछ पैसे कांग्रेस नेताओं को भी मिले हैं। इस पर एक के बाद एक ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से जवाब मांगा है।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि अब या तो सिब्बल साहब ने कांग्रेस के पार्टी फंड के लिए पैसे लिए हैं, या पीएफआई उनका क्लाइंट है। अगर ऐसा नहीं है तो फिर सीएए विरोधी प्रदर्शन और हिंसा कराने के लिए पत्थरबाजों और दंगाइयों को मैडम सोनिया गांधी, सिब्बल साहब और कांग्रेस ने पैसे पहुंचाए हैं।
https://twitter.com/hashtag/CAA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मैडम सोनिया गांधी देश की जनता को जवाब दें, क्या आपको मालूम था कि आपकी पार्टी के नेता दंगे भड़काने के लिए पैसों का लेन-देन कर रहे हैं। क्या आपने गुंडे-बदमाशों के भरण-पोषण की जिम्मेदारी ले ली है। क्या देश की शांति भंग करने का ठेका आपने ले लिया है।
https://twitter.com/hashtag/CAA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उसके बाद शिवराज सिंह ने राहुल को घेरते हुए लिखा कि राहुल गांधी जी, कृपया जवाब तैयार करवाएं। आपको देश को बताना होगा कि घर-दुकानों में तोड़फोड़ करने वाले, बसों-कारों को आजादी के नाम पर फूंकने वाले आपके शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को आपकी पार्टी के नेता पैसे पहुंचा रहे थे, इसकी जानकारी आपको थी।
https://twitter.com/hashtag/CAA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिवराज सिंह चौहान ने आगे लिखा कि खुद को क्रांतिकारियों की पार्टी कहने वाली कांग्रेस के नेता देश को जलाने वालों की मदद कर रहे हैं, इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता। क्या सीएए विरोधी हिंसक प्रदर्शन करने में कांग्रेस का हाथ है। क्या कांग्रेसी नेता देश में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार हैं।
https://twitter.com/hashtag/CAA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, विवादों पर कपिल सिब्बल ने भी सफाई दी है कि ये मुझे बदनाम करने की साजिश है। इस पर बिना तहकीकात के मीडिया में खबरें चलाई जा रही हैं। जिनमें कोई सत्यता नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो