कांग्रेस में कलह पर शिवराज का तंज, कहा- आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए

शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा के सौंसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा की पुनर्स्थापना के लिए भूमि पूजन किया

 


भोपाल/ सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की लड़ाई एक बार फिर से खुलकर सामने आ गई है। नौबत ये आ गई है कि सीएम कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिकायत सोनिया गांधी से की है। कांग्रेस में कलह पर अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए।

छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की तो परंपरा ही है सिरफुटौव्वल। मुझे तो कांग्रेस का संस्कार और स्वभाव ही अजीब लगता है। एक व्यक्ति को वरदान मिला था कि अगर कोई एक चीज मांगे तो मुझे दो मिल जाए। एक व्यक्ति ने द्वेशवश अपनी एक आंख फूटने का वरदान मांगा जिससे उस व्यक्ति की दोनों आंखों फूट जाएं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिल्ली के नतीजों पर कांग्रेस बहुत खुश हुई थी कि बीजेपी वहां सफल नहीं हुई।

प्रदेश न निपट जाए
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस तो अपनी एक आंख फोड़वा कर ही मस्त है और ऊपर से आपस में यह सिरफुटौव्वल। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य जी कह रहे हैं कि अगर वादे पूरे नहीं हुए तो हम सड़कों पर उतरेंगे तो मुख्यमंत्री कमलनाथ जी कह रहे हैं कि उतर जाओ, हम भी निपट लेंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए। उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग हमारे प्रदेश पर कम से कम रहम करें।


सरकार को ललकारा
दरअसल, शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सीएम के गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा में पहुंचकर सरकार को भी ललकारा है। शिवराज ने छिंदवाड़ा के सौंसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा की पुनर्स्थापना के लिए भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज का तुम अपमान करते रहो औऱ हम चुप बैठे रहें, यह नहीं हो सकता। कमलनाथ जी, जरूरत पड़ी तो अपने महापुरुषों के सम्मान के लिए शीश कटा देंगे।


प्रदेश में फैली है अराजकता
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार में ऐसी अराजकता फैली है, जिसका कोई और उदाहरण नहीं मिलता है। आपने ऐसी कोई सरकार देखी है, जिसमें कलेक्टर लोगों को थप्पड़ मारता हो। कार्यकर्ता तो कार्यकर्ता एसआई को भी नहीं बख्शा। वाह रे कांग्रेस सरकार। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी ने औरंगजेब के छक्के छुड़ा दिए थे, जो भारत के गौरव का प्रतीक हैं, उनका अपमान किया गया।

BJP Congress Jyotiraditya Scindia Kamal Nath
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned