scriptकांग्रेस में कलह पर शिवराज का तंज, कहा- आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए | shivraj singh chauhan comments over discord in kamalnath and scindia | Patrika News

कांग्रेस में कलह पर शिवराज का तंज, कहा- आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए

locationभोपालPublished: Feb 15, 2020 08:51:02 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा के सौंसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा की पुनर्स्थापना के लिए भूमि पूजन किया
 

a.jpg

भोपाल/ सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की लड़ाई एक बार फिर से खुलकर सामने आ गई है। नौबत ये आ गई है कि सीएम कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिकायत सोनिया गांधी से की है। कांग्रेस में कलह पर अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए।
छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की तो परंपरा ही है सिरफुटौव्वल। मुझे तो कांग्रेस का संस्कार और स्वभाव ही अजीब लगता है। एक व्यक्ति को वरदान मिला था कि अगर कोई एक चीज मांगे तो मुझे दो मिल जाए। एक व्यक्ति ने द्वेशवश अपनी एक आंख फूटने का वरदान मांगा जिससे उस व्यक्ति की दोनों आंखों फूट जाएं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिल्ली के नतीजों पर कांग्रेस बहुत खुश हुई थी कि बीजेपी वहां सफल नहीं हुई।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1228690639455318017?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदेश न निपट जाए
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस तो अपनी एक आंख फोड़वा कर ही मस्त है और ऊपर से आपस में यह सिरफुटौव्वल। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य जी कह रहे हैं कि अगर वादे पूरे नहीं हुए तो हम सड़कों पर उतरेंगे तो मुख्यमंत्री कमलनाथ जी कह रहे हैं कि उतर जाओ, हम भी निपट लेंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि आपस में निपटने के चक्कर में कहीं प्रदेश न निपट जाए। उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग हमारे प्रदेश पर कम से कम रहम करें।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1228660682234716161?ref_src=twsrc%5Etfw

सरकार को ललकारा
दरअसल, शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सीएम के गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा में पहुंचकर सरकार को भी ललकारा है। शिवराज ने छिंदवाड़ा के सौंसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा की पुनर्स्थापना के लिए भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज का तुम अपमान करते रहो औऱ हम चुप बैठे रहें, यह नहीं हो सकता। कमलनाथ जी, जरूरत पड़ी तो अपने महापुरुषों के सम्मान के लिए शीश कटा देंगे।
https://twitter.com/hashtag/MP_%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%87_%E0%A4%9C%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%AC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रदेश में फैली है अराजकता
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार में ऐसी अराजकता फैली है, जिसका कोई और उदाहरण नहीं मिलता है। आपने ऐसी कोई सरकार देखी है, जिसमें कलेक्टर लोगों को थप्पड़ मारता हो। कार्यकर्ता तो कार्यकर्ता एसआई को भी नहीं बख्शा। वाह रे कांग्रेस सरकार। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी ने औरंगजेब के छक्के छुड़ा दिए थे, जो भारत के गौरव का प्रतीक हैं, उनका अपमान किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो