scriptबेसुध पड़े थे पिता, शिवम की बिलखती मां को देख भावुक शिवराज ने लगाया गले, कहा- ये कैसे जल्लाद हैं | shivraj singh chauhan meets relatives of died shivam mishra | Patrika News

बेसुध पड़े थे पिता, शिवम की बिलखती मां को देख भावुक शिवराज ने लगाया गले, कहा- ये कैसे जल्लाद हैं

locationभोपालPublished: Jun 20, 2019 04:54:50 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतक शिवम मिश्रा के परिजन से मुलाकात की, सीबीआई जांच को लेकर कल भरत माता चौराहे पर परिजन के साथ मौन धरना प्रदर्शन करेंगे शिवराज सिंह चौहान

shivraj singh chauhan meets relatives of died shivam mishra

बेसुध पड़े थे पिता, शिवम की बिलखती मां को देख भावुक शिवराज ने लगाया गले, कहा- ये कैसे जल्लाद हैं

भोपाल. पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को मृतक शिवम मिश्रा के परिजन से मुलाकात करने पुलिस रेडियो कॉलोनी पहुंचे। मृतक शिवम मिश्रा की मां को रोता देख शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ” हे भगवान ये कैसे जल्लाद हैं… ये वहशीपन की पराकाष्ठा है ये अन्याय सहन नहीं करेंगे। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। सवाल ये है की उसे मारा क्यों?

मां ने कहा, शिवम को लौटा दो

मृतक शिवम मिश्रा के परिजन ने मामले की जांच करने वाले जज को भ्रष्ट बताया। मां ने रो-रो कर कहा शिवम को लौटा दो…। शिवराज सिंह चौहान ने परिजन आश्वसन दिया कि इसमें किसी को हम बख्शने नहीं देंगे। शिवराज सिंह चौहान घायल गोविंद से मिलने नीलबड़ के लिए रवाना हुए। इस मौके पर विकास वीरानी, उमाशंकर गुप्ता मौजूद रहे।

shivraj singh chauhan meets relatives of died shivam mishra

धरने पर बैठेंगे शिवराज सिंह चौहान

युवक की मौत को लेकर कल यानि 21 जून को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मामले की सीबीआई जांच को लेकर भरत माता चौराहे पर परिजन के साथ मौन धरना प्रदर्शन करेंगे। शिवराज सिंह चौहान ने मामले को लेकर गहरा दुख जताते हुए कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। युवक शिवम मिश्रा की हत्या मामले में परिजन ने दोषी पुलिस पर धारा 302 का मामला दर्ज करने और बेटी को सरकारी नौकरी देने की मांग की।

shivraj

 

मंत्री पी.सी. शर्मा ने दिया ये निर्देश

विधि विधायी एवं जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा परिजन से मुलाकात करने मृतक के घर पुलिस रेडियो कॉलोनी पहुंचकर मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वसन दिया। साथ ही आईजी योगेश देशमुख से फोन पर मंत्री पी.सी. शर्मा ने कहा कि ये किस तरीके के पुलिस कर्मी भर्ती हो गये हैं। मंत्री पीसी शर्मा ने दोषी पुलिस कर्मियों पर FIR और CSP पर कार्यवाही करने की बात कही।

died shivam mishra

घायल गोविंद की जुबानी

जानकारी के मुताबिक, पुलिस रेडियो कॉलोनी, भदभदा निवासी शिवम मिश्रा (25) इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। उसके पिता सुरेश मिश्रा साइबर सेल मुख्यालय में एएसआई हैं। मंगलवार रात करीब 11 बजे शिवम कार से दोस्त गोविंद शर्मा के साथ होटल में खाना खाने के लिए बैरागढ़ की तरफ जा रहा था।

इस बीच कार बीआरटीएस लेन के बेरीकेड्स से टकरा गई। मौके पर पहुंची बैरागढ़ थाने की डायल-100 टीम शिवम-गोविंद को थाने लेकर आई। जहां, पुलिसकर्मियों से दोनों की कहासुनी हो गई। गोविंद ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने पूछताछ के दौरान दोनों से 3 घंटे तक मारपीट की और इसी से शुभम की मौत हो गई। गोविंद को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो