scriptप्रदर्शन के बाद कमलनाथ से जाकर मिले शिवराज सिंह चौहान, इस मुद्दे पर हुई बात | shivraj singh chauhan meets to cm kamal nath on rape issue | Patrika News

प्रदर्शन के बाद कमलनाथ से जाकर मिले शिवराज सिंह चौहान, इस मुद्दे पर हुई बात

locationभोपालPublished: Dec 09, 2019 06:45:19 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

सीएम कमलनाथ ने कार्रवाई के लिए शिवराज सिंह चौहान को दिया भरोसा

7_1.jpg
भोपाल/ रेप पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल में सोमवार को धरने पर बैठे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई नेता था। धरना समाप्त होने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय जाकर सीएम कमलनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम को ज्ञापन सौंपा। शिवराज सिंह चौहान बारह साल की बिटिया के साथ दुष्कर्म की घटना और बाद में पत्थरों से कुचलकर हत्या के मामले में धरना दे रहे थे।
शिवराज सिंह चौहान के साथ सीएम से मिलने पीड़ित परिवार भी गया था। साथ ही विधायक रामेश्वर शर्मा भी थे। सभी लोगों ने सीएम को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि कमलनाथ जी से मनुआभान टेकरी बलात्कार मामले के विषय में सकारात्मक चर्चा हुई और उन्होंने न्याय को विलंबित होने वाले कारणों को दूर करने आश्वासन दिया।
डेथ फॉर रेपिस्ट
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पिछले दिनों भोपाल में घटित रेप की घटनाओं के बाद डेथ फॉर रेपिस्ट के नाम से अभियान चला रहे हैं। उसी अभियान के तहत उन्होंने भोपाल में सोमवार को धरना दिया। उन्होंने सीएम से मुलाकात के बाद कहा कि कमलनाथ से भेंट सकारात्मक रही। उन्होंने पीड़ित परिवार का भी पक्ष सुना और केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाने और डीएनए रिपोर्ट जल्दी आए, इसका फॉलोअप लेने का भी आश्वासन दिया।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%AC%E0%A5%87%E0%A4%9F%E0%A5%80_%E0%A4%AC%E0%A4%9A%E0%A4%BE%E0%A4%93_%E0%A4%85%E0%A4%AD%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%A8?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोग बदला लेने पर उतारू होंगे
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं माननीय सर्वोच्चय न्यायालय से भी विनम्रतापूर्वक कहना चाहता हूं कि न्याय नहीं मिलेगा तो हैदराबाद जैसी घटनाओं पर बलात्कारियों को गोलियों से भून दिए जाने पर लोग फूल बरसाएंगे। न्याय नहीं होगा तो लोग बदला लेने पर उतारू हो जाएंगे।
https://twitter.com/hashtag/DeathForRapists?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लड़ाई जारी रखेंगे
उन्होंने कहा कि बेटी को न्याय दिलाने के लिए जिस तरह से भोपाल और प्रदेश के मेरे भाई-बहनों ने बढ़-चढ़कर इस प्रदर्शन में भाग लिया। उससे हमारी शक्ति और विश्वास बढ़ा है और जब तक पीड़ित बेटी को न्याय नहीं मिल जाता है, हम सब न्याय की यह लड़ाई जारी रखेंगे। प्रदेश के लोग इसे लेकर एकजुट हैं। चारों तरफी से बलात्कारियों को फांसी देने की मांग उठ रही है। बेटियां सुरक्षित रहें, आइए साथ कदम बढ़ाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो