scriptशिवराज ने छात्राओं से कहा- मम्मी से कह देना चिंता ना करें यहां मामा है, छात्राओं ने दिया ये जवाब | Shivraj Singh Chauhan: reviewed the arrangements in the women's hostel | Patrika News

शिवराज ने छात्राओं से कहा- मम्मी से कह देना चिंता ना करें यहां मामा है, छात्राओं ने दिया ये जवाब

locationभोपालPublished: Mar 30, 2020 05:12:44 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों से बात करते हुए कहा- आप लोगो चिंता मत करना, हम सब COVID19 से लड़ेंगे और जीतेंगे।

शिवराज ने छात्राओं से कहा- मम्मी से कह देना चिंता ना करें यहां मामा है, छात्राओं ने दिया ये जवाब

शिवराज ने छात्राओं से कहा- मम्मी से कह देना चिंता ना करें यहां मामा है, छात्राओं ने दिया ये जवाब

भोपाल. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन और दोनों की मुस्तैद हैं। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संकट को लेकर गंभीर हैं और लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इसी कड़ी में शिवराज सिंह चौहान सोमवार को बीएचईएल स्थित कामकाजी महिला छात्रावास में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे। शिवराज सिंह चौहान ने बीएचईएल स्थित कामकाजी महिला छात्रावास में व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया और बेटियों से बात की। इसके साथ ही समुचित व्यवस्था के लिए आवश्यक दिशा – निर्देश भी दिए।

चिंता मत करो हम जीतेंगे
शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों से बात करते हुए कहा- आप लोगो चिंता मत करना, हम सब COVID19 से लड़ेंगे और जीतेंगे। कुछ दिनों की लड़ाई है उसके बाद सामान्य जिंदगी शुरू हो जाएगी। वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने यहां रहने वाली कामकाजी महिलाओं से कहा कि चिंता मत करना और घर में मम्मी-पापा को फोन करके कह दो कि अब मामा आ गए हैं डरने की जरुरत नहीं है। शिवराज ने कहा मैं अपनी बेटियों और भांजियों से मिलने आया हूं। आप लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
महिलाओं ने दिया जवाब
शिवराज की बात सुनने के बाद वहां मौजूद महिलाओं ने कहा- मामा आपके आने के बाद हमारी बहुत सी चिंताएं दूर हो गई है। बेटियो ने कहा कि आपके आने से अब हमे कोई चिंता नहीं।
कहीं जाने की जरूरत नहीं
शिवराज सिंह चौहान एमपी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल बी पहुंचे। शिवराज सिंह चौहान ने यहां रहने वाली छात्रों से बात की और जानकारी ली। शिवराज सिंह चौहान ने कहा- जो छात्र-छात्राएं घरों से दूर हैं, उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि वे चिंता न करें, सारे ज़रूरी सामान मैं उन तक पहुँचाऊंगा। उनके माता-पिता भी चिंतित न हों, आप उनके पास नहीं हैं तो क्या हुआ, उनका मामा तो उनका ख्याल रखेगा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मम्मी को चिंता तो जरूर होती होगी लेकिन मम्मी से कह देना कि यहां हमारी सुरक्षा के लिए मामा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो