ज्योतिरादित्य को साइड लाइन किए जाने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, शिवराज ने बोली यह बात

पार्टी के कार्यक्रमों में, पोस्टर्स में और स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 10वें नंबर पर सिंधिया नाम रखने पर साइडलाइन करने की अटकलें चल रही थीं..।

By: Manish Gite

Published: 16 Oct 2020, 10:06 AM IST

भोपाल. प्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में साइड लाइन किए जाने की खबरों के बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुप्पी तोड़ी।

पत्रिका से विशेष बातचीत में शिवराज ने कहा, ज्योतिरादित्य की वजह से ही प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है। पार्टी में उनका सम्मानीय स्थान है। पूरे चुनाव कैंपेन में वे हमारे साथ डटे हुए हैं। हम सभी सीटें जीतकर कांग्रेस को परास्त करेंगे। कांग्रेस के पास न नेता हैं और न ही नेतृत्व। वह मुकाबले में कहीं नहीं है।

शिवराज ने कहा, कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में लौटी थी। ऐसा लगा कि ये लोग जनता से किए वादे पूरे करेंगे और उनकी सेवा करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे कर्म किए कि सवा साल में ही पाप का घड़ा भर गया और सरकार उनकी ही करतूतों से गिर गई।



शिव-ज्योति एक्सप्रेस दिया था नाम

इससे पहले शिवराज और सिंधिया की जोड़ी को शिव-ज्योति एक्सप्रेस नाम दिया गया था। कुछ दिन से सिंधिया की दूरी को लेकर मीडिया में खबरें आईं। फिर भाजपा के चुनावी रथ और स्टार प्रचारकों की सूची में उन्हें साइड लाइन किए जाने का मुद्दा छाया रहा।

Jyotiraditya Scindia
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned