scriptकमलनाथ पर शिवराज का तंज, ‘मन बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है’ | shivraj singh chauhan targate cm kamalnath | Patrika News

कमलनाथ पर शिवराज का तंज, ‘मन बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है’

locationभोपालPublished: Mar 19, 2020 03:17:03 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

कमलनाथ के भाजपा की सरकार नहीं बनने वाली भविष्यवाणी पर शिवराज सिंह ने कहा कि मन बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है।

भोपाल. मध्यप्रदश में सियासी घमासान जारी है। एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इन सब के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि हमारे पास बहुमत है, जिनको लग रहा है कि सरकार बहुमत खो चुकी है, तो वो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाए।
सीएम कमलनाथ ने के इस बयान पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। भाजपा के वरिष्ट नेता ने कहा कि मन को बहलाने का ख्वाब गालिब अच्छा है।

भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। ऐसे में उसे बहुमत सिद्ध करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वकीलों ने कोर्ट से मोहलत मांगी है, क्या वे हॉर्स ट्रेडिंग करना चाहते हैं। शिवारज सिंह ने कहा कि हमें विश्वास है कि सत्य और न्याय की जीत होगी।
शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार

कमलनाथ के भाजपा की सरकार नहीं बनने वाली भविष्यवाणी पर शिवराज सिंह ने कहा कि मन बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है। उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ को लग रहा है कि उनके पास बहुमत तो सिद्ध करें, बहाना न बनाएं।
कमलनाथ ने क्या कहा था


सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा था कि ना अभी भाजपा के पास बहुमत है,ना शिवराज सिंह को भाजपा विधायक दल ने अपना नेता चुना है, ना भाजपा की सरकार बनी है, ना कभी बनेगी लेकिन शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री बनने के लिये हड़बड़ाहट, बेचैनी पूरा प्रदेश देख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो