scriptजिऊंगा भी मध्यप्रदेश में…मरूंगा भी मध्यप्रदेश में… : शिवराज सिंह | shivraj singh chouhan emotional statement | Patrika News

जिऊंगा भी मध्यप्रदेश में…मरूंगा भी मध्यप्रदेश में… : शिवराज सिंह

locationभोपालPublished: Dec 13, 2018 04:23:47 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

जिऊंगा भी मध्यप्रदेश में…मैं भी मरूंगा मध्यप्रदेश में… : शिवराज सिंह

shivraj singh chouhan emotional statement

shivraj singh chouhan emotional statement

भोपाल. भाजपा को विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कहा, “मैं भोपाल में रहूंगा तो bjp कार्यालय में आ कर बैठूंगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा, ” अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा। जिऊंगा भी मध्यप्रदेश में… मरूंगा भी मध्यप्रदेश में…” भाजपा कार्यालय में हो रही बैठक में शिवराज ने नेताप्रतिपक्ष के सवाल को टालते हुए कहा कि इसी महीने रीवा से आभार यात्रा निकाली जाएगी।

मैं फेल हुआ : शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज ने इस्तीफा देने के बाद मीडिया से कहा कि टीम ने परिश्रम से चुनाव लड़ा। केंद्र और राज्य के काम बहुत अच्छे रहे। सत्ता खोने में किसी की गलती नहीं है, मैं ही फेल हुआ हूं। मुझमें कमी रही होगी, जो खरा नहीं उतरा। अब शिवराज सिंह का नया पता बी-8, स्वामी दयानंद नगर, 74 बंगला भोपाल होगा।

3 मंत्रियों की हार से बिगड़ गए समीकरण, भाजपा ने खीचें हाथ

बहुमत से सात सीट दूर रहने वाली भाजपा ने मंगलवार देर रात ऐलान किया था कि वह भी सरकार बनाने का दावा पेश करेगी, लेकिन मतगणना के अंतिम चरण में तीन मंत्रियों की हार ने समीकरण बिगाड़ दिए। भाजपा इस आधार पर टिकी थी कि उसे कांग्रेस के बराबर या उससे एक सीट ज्यादा मिली तो वह निर्दलीयों से मिलकर सरकार बना लेगी। 109 सीटों पर ठहरने के बाद बुधवार सुबह सीएम हाउस में तय हुआ कि पार्टी सरकार बनाने का दावा नहीं करेगी। शिवराज ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर चर्चा की।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो