viral sach: भीड़ में आई आवाज I Love You, तो सीएम साहब ने दी Flying kiss, वीडियो हुआ वायरल

अमेरिका दौरे से लौटकर आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार वे I Love You कहते हैं और 'फ्लाइंग किस' ...।

By: Manish Gite

Updated: 31 Oct 2017, 04:11 PM IST

 


भोपाल। अमेरिका दौरे से लौटकर आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार वे I Love You कहते हैं और 'फ्लाइंग किस' देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में तरह-तरह का दावा किया जा रहा है। patrika.com ने जब इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो सच उजागर हो गया।

 

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नया VIDEO वायरल हुआ है। इसमें मुख्यमंत्री अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्नेहपूर्ण ढंग से मिल रहे हैं। इसमें दिख रहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मंच पर अन्य लोगों से आवेदन एकत्र कर रहे थे। वे भीड़ से घिरे हुए थे। इस बीच, एक व्यक्ति जोर से आवाज लगाता है मामाजी। इस पर मुख्यमंत्री का ध्यान उसकी तरफ जाता है, तो वो फिर जोर से कहता है आई लव यू। इसी बीच चौहान भी उसे आईलवयू में रिप्लाई करते हैं और होठों पर हाथ रखकर उसे फ्लाइंग किस दे देते हैं। इसके बाद चौहान खिलखिलाकर हंसते हैं। वहां मौजूद बाकी लोग भी जमकर हंसने लगते हैं।

 

कहां का है ये वीडियो
बताया जाता है कि अमेरिका जाने से पहले जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसी कार्यक्रम में शिरकत करने अशोक नगर गए थे, उसी समय का यह वीडियो है। यह कार्यक्रम जिले के मुंगावली में आयोजित हुआ था। 12 सेकंड का यह वीडियो 17 अक्टूबर का है जब मुख्यमंत्री मुंगावली विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे।

 

सच है यह वायरल वीडियो
वायरल वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला है कि यह वीडियो सही है और बीते 17 अक्टूबर का है। इसमें वे अपने एक कार्यकर्ता को प्रेम वश आईलवयू का जवाब देते हैं और फ्लाइंग किस भी करते हैं।

 

 

shivraj singh chouhan

इन बयानों ने उड़ाई थी हंसी
पिछले साल रीवा संभाग में आई बाढ़ के दौरान जब वे दौरा कर रहे थे तो वहां मैदान में पानी भरा हुआ था। उनके साथ दो सिपाही भी थे। मुख्यमंत्रीजी को उस पार ले जाने के लिए सिपाहियों ने उन्हें गोद में उठा लिया था। मुख्यमंत्री को गोद में पानी के उस पर पहुंचाने का फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 

वाशिंगटन से अच्छी MP की सड़क
हाल ही में अमेरिका दौरे से शिवराज सिंह चौहान भोपाल आए हैं। वहां मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग करने गए चौहान ने अपने बयान में कहा कि जब मैं वाशिंगटन के एयरपोर्ट पर उतरा तो गड्ढे देखकर लगा कि इससे तो अच्छी मध्यप्रदेश की सड़कें हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान का वीडियो भी काफी वायरल हुआ। कई लोगों ने हंसी उड़ाई तो कई लोगों ने कहा कि अमेरिका में भी कई सड़कें खराब हैं। मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी है।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned