scriptअभिनेत्री ने ठुकराया 10 करोड़ रुपए के विज्ञापन का ऑफर, शिवराज सिंह ने की तारीफ, फैसले को बताया सराहनीय | Shivraj Singh Chouhan: shilpa shetty refuses endorse a slimming pill | Patrika News

अभिनेत्री ने ठुकराया 10 करोड़ रुपए के विज्ञापन का ऑफर, शिवराज सिंह ने की तारीफ, फैसले को बताया सराहनीय

locationभोपालPublished: Aug 18, 2019 01:00:31 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

शिल्पा शेट्टी ने हाल के दिनों में अपनी पहचान फिटनेस आइकन के रूप में बनाई है।

Shivraj Singh
भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है। शिवराज सिंह चौहान ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि अगर सभी सेलिब्रिटी इस तरह का फैसला लें तो समाज में जागरूकता आएगी और समाज का भला होगा। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने यह तारीफ इसलिए की है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक विज्ञापन को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें विज्ञापन करने वाली दवा के फायदे पर विश्वास नहीं था। विज्ञापन कंपनी ने शिल्पा शेट्टी को इस विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपए ऑफर किए थे।
क्या कहा शिवराज ने?
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा- समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया,क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।
https://twitter.com/TheShilpaShetty?ref_src=twsrc%5Etfw
देश के सेलिब्रिटी से किया आग्रह
शिवराज सिंह चौहान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- मैं देश और प्रदेश के अन्य सभी सेलिब्रिटी से आग्रह करता हूं कि वह भी ऐसे उत्पाद का विज्ञापन न करें, जिनके परिणाम पर उनको भरोसा नहीं है। प्रोडक्ट के दावे सही नहीं हैं,तो केवल बिक्री बढ़वाने के लिए भ्रामक विज्ञापन न करें। इस तरह का फैसला सभी सेलिब्रिटी करेंगे, तो समाज का भला होगा।
शिल्पा ने ठुकरा दिया था ऑफर
हाल ही में एक आयुर्वेदिक कंपनी ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी, जिसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने स्वीकार करने से मना कर दिया। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि “मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो। जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिटनेश के लिए अपना एक एप्प भी लांच कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो