scriptशिवराज का कमलनाथ पर तंज- जिन्हें कर्नाटक जाना था वो दिल्ली में ही रह गए | Shivraj Singh Chouhan: Shivraj Singh attacks on kamal Nath | Patrika News

शिवराज का कमलनाथ पर तंज- जिन्हें कर्नाटक जाना था वो दिल्ली में ही रह गए

locationभोपालPublished: Jul 16, 2019 03:40:06 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कमल नाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश में कई बच्चों के अपहरण के मामले सामने आ चुके हैं।
शिवराज सिंह चौहान ने कमल नाथ के कर्नाटक नहीं जाने पर हमला बोला है।

kamal nath

शिवराज का कमलनाथ पर तंज- जिन्हें कर्नाटक जाना था वो दिल्ली में ही रह गए

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक संकट पर सीएम कमलनाथ पर तंज कंसा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कांग्रेस पार्टी ने उनको कर्नाटक भेजा था लेकिन वे दिल्ली में ही रह गए। बता दें कि कर्नाटक पर उपजे सियासी संकट को सुलझाने के लिए कांग्रेस ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी। हालांकि कमलनाथ कर्नाटक नहीं गए। कमलनाथ के कर्नाटक नहीं जाने पर अब शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है। वहीं, उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध पर निशाना साधा है।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1151036384855171072?ref_src=twsrc%5Etfw
कमलनाथ सरकार में हो रहे बच्चों के अपहरण
शिवराज सिंह चौहान ने कोलार में हुए बच्चे का अपहरण को लेकर सरकार पर निशाना साधा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा- प्रदेश की सरकार सो रही है औऱ अपराधी एक बार फिर से गिरोह बनाकर सक्रिय हो गए हैं। केवल ट्रांसफर के खेल से सरकार नहीं चलती है। सरकार को जागने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसे ही बच्चों का अपहरण होता रहा तो हम आंख बंद करके बैठे नहीं रहेंगे सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।
वहीं, शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा- जब से कमलनाथ सरकार ने कार्यभार संभाला है, अपराधी गिरोह बनाकर बच्चों का अपहरण कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए कहा है कि पिछले 6 महीने में प्रदेश में बच्चों के खिलाफ जितने भी अपराध हुए, उनमें 4% मामलों का ही निराकरण हुआ है। सरकार सो रही है, यह इसका प्रमाण है।
सीता के मंदिर को लेकर साधा निशाना
शिवराज सिंह चौहान ने सीता मंदिर के तथ्यों की जांच पर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा- सारा देश, सारी दुनिया जानती है कि सीताजी लंका में अशोक वाटिका में रखी गईं थी और उन्होंने अग्नि-परीक्षा भी दी थी। मैं जब श्रीलंका गया था तो मेरे मन में यह भाव आया कि इस स्थान पर भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए! मुझे आश्चर्य है यह कमलनाथ सरकार तथ्यों को जाँचने की बात कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो