scriptशिवराज ने बताए दीदी के मायने, बोले- तानाशाह, क्रूरता की प्रतीक है ममता दीदी | shivraj singh election campaign in bengal tmc - didi told new meaning | Patrika News

शिवराज ने बताए दीदी के मायने, बोले- तानाशाह, क्रूरता की प्रतीक है ममता दीदी

locationभोपालPublished: Mar 19, 2021 02:39:14 pm

Submitted by:

Manish Gite

पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर शिवराज सिंह चौहान, बताए DIDI के मायने…।

cm_2.png

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( cm shivraj singh chauhan ) शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में थे। चौहान ने मोयना विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अशोक डिंडा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दीदी तो स्नेह त्याग प्रेम की मूर्ति होती है, लेकिन ममता दीदी तो निर्ममता और क्रूरता का प्रतीक हो गई है।

मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को चुनावी सभा ( election campaign ) में अपनी स्टाइल में पश्चिम बंगाल (west bangal ) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( cm mamala banargee ) पर तंज कसे।

 

cm_1.png

उन्होंने कहा कि इस दीदी (DIDI) के मायने ही अलग हैं। D का मतलब dictator (तानाशाह), ये दीदी तानाशाह है। चौहान ने आगे कहा कि I-insensitive (असंवेदनशील), दीदी जनता के प्रति असंवेदनशील है। चौहान ने अगले शब्द के बारे में कहा। D का मतलब dread (भय)। बंगाल में दीदी न भय का माहौल बना दिया है। I का मतलब incompetent (अयोग्य)। दीदी बंगाल के लिए अयोग्य है। इस दीदी ने बंगाल में अराजकता फैला रखी है।

 

मोयना, जिला पूर्व मेदिनापुर में जनसभा में सीएम शिवराज सिंह 15 साल से संघ के स्वयंसेवक रहे रामप्रसाद मन्ना के निवास पर भी गए और उनके घर भोजन किया। चौहान ने कहा कि उनकी असीम आत्मीयता और स्नेह से परोसे गए स्वादिष्ट भोजन के लिए हृदय से आभार प्रकट करता हूं।

 

https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw

ममता दीदी जाएगी, भाजपा आएगी

चौहान ने कहा कि ममता दीदी जाएगी और बंगाल में भाजपा जीतेगी, तो बंगाल में नरेंद्र मोदीजी के विकास का खेला होबे। जनता के कल्याण का खेला होबे। किसान के खाते में पैसा आने का खेला होबे। रोजगार देने का खेला होबे। और ममता दीदी का खेला खत्म होबे।
0:00
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zttw0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो