script

एमपी में कुछ अजीब हुआ, यह मत समझना कि ‘मामा’ कमजोर हो गया है; पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

locationभोपालPublished: Jan 21, 2019 10:37:40 am

Submitted by:

shailendra tiwari

एमपी में कुछ अजीब हुआ, यह मत समझना कि ‘मामा’ कमजोर हो गया है; पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

shivraj singh
भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लोग ‘मामा’ के नाम से जानते हैं। मध्यप्रदेश में भाजपा की हार के बाद भी शिवराज सिंह चौहान लगातार सक्रिय हैं। शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं तो पार्टी का उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय राजनीति में भी विपक्ष पर लगातार हमले कर रहे हैं। रविवार को दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘यह मत समझना कि मामा कमजोर हो गया है। 2014 की तरह हम दोबारा मध्यप्रदेश की 29 सीटों में से 27 जीतेंगे।’

कमलनाथ सरकार को फिर चेताया
रैली को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को एक बार फिर से चेताया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कुछ अजीब हुआ। वोट शेयर भाजपा का ज्यादा रहा, हालांकि कांग्रेस की कुछ सीटें ज्यादा आईं और फिर एक मजबूर सरकार बना ली गई। सरकार हम भी बना सकते थे, लेकिन हमने फैसला किया कि शानदार बहुमत से सरकार बनाएंगे, ऐसी मजबूर सरकार नहीं।
shivraj singh

विपक्ष पर भी साधा निशाना
शिवराज ने रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी निशाना साधा। शिवराज सिंह ने कहा, महागठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है? सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं, बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी पर बैठे कौन, इसका कोई ठिकाना नहीं। बिना दूल्हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी? अगर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं, कोई ठिकाना नहीं।

मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है और सभी योजनाएं भारत को आगे ले जाने के लिए हैं। आज भारत सर्जिकल स्ट्राइक कर जवाब देता है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी देश का मान बढ़ा है। इससे घबराकर 22 दल भी कल एक साथ आ गए, जो इससे पहले कभी साथ नहीं रहे।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1086956187529007104?ref_src=twsrc%5Etfw

विजय संकल्प रैली में हुए थे शामिल
शिवराज सिंह रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित युवा विजय संकल्प महारैली-2019 में शामिल हुए थे। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नमो अगेन-2019 का शंखनाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो