scriptशिवराज ने कहा- हनुमान जी से आज के ‘लंकेश्वर’ भी भयभीत होते हैं | Shivraj Singh Said todays lankeshwar is scared of hanuman | Patrika News

शिवराज ने कहा- हनुमान जी से आज के ‘लंकेश्वर’ भी भयभीत होते हैं

locationभोपालPublished: Feb 04, 2020 03:22:43 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

शिवराज सिंह चौहान दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक हैं।

शिवराज ने कहा- हनुमान जी से आज के 'लंकेश्वर' भी भयभीत होते हैं

शिवराज ने कहा- हनुमान जी से आज के ‘लंकेश्वर’ भी भयभीत होते हैं

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार रैलियां कर रहे हैं। दिल्ली में हनुमान चलीसा को लेकर सियासत तेज हो गई है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- ‘हनुमान जी से आज के ‘लंकेश्वर’ भी भयभीत होते हैं। बोलो महाबली श्री हनुमान की जय!’
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1224559911482191872?ref_src=twsrc%5Etfw
अमित शाह को हनुमान बता चुके हैं शिवराज
शिवराज सिंह चौहान अमित शाह को हनुमान बता चुके हैं। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जब अमित शाह रैली करने जबलपुर पहुंचे थे तो सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने अमित शाह का हनुमान और पीएम मोदी को राम बताया था।
शिवराज ने कहा- देश बदला अब दिल्ली बदलेंगे
शिवराज सिंह चौहान दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। वो लगातार दिल्ली में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रैली कर रहे हैं। शिवराज ने ट्वीट कर कहा- देश बदला है, अब दिल्ली बदलेंगे। दोस्तों, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने अनेक जनहितकारी निर्णय लिए जिससे गरीब व पिछड़े नागरिकों के जीवनस्तर में बुनियादी बदलाव आया, अब बारी दिल्ली की है। शिवराज ने कहा था- केजरीवाल जी, केवल गोली मारने वाला आतंकवादी नहीं होता है, बल्कि दिल्ली की हवा को जहरीली कर लोगों के जीवन के दिन कम करने वाले तुम्हारे जैसे व्यक्ति भी आतंकवादी ही कहे जाते हैं।
CAA लागू रहेगा
पाकिस्तान में हमारे हिंदू, सिख, बौद्ध भाई-बहन सुरक्षित नहीं हैं। अपने सम्मान की रक्षा के लिए ये भारत आ रहे हैं, तो इन्हें नागरिकता देना हमारा नैतिक कर्तव्य है। CAA का विरोध करने वाले कान खोलकर सुन लें कि यह मानवीय कानून भारत में लागू होकर रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो