scriptआरिफ मसूद ने जेल डीजी को की थी हटाने की मांग, शिवराज बोले- आतंकियों की पैरवी के लिए सीएम को हड़का रहे विधायक | shivraj singh says congress mla Aarif Masood lobbying for terrorists | Patrika News

आरिफ मसूद ने जेल डीजी को की थी हटाने की मांग, शिवराज बोले- आतंकियों की पैरवी के लिए सीएम को हड़का रहे विधायक

locationभोपालPublished: May 22, 2019 04:49:52 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

आरिफ मसूद की पैरवी पर शिवराज ने पूछा, क्या कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ है

shivraj
भोपाल. मध्य भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने जेल डीजी को हटाने की मांग की सीएम कमलनाथ से की थी। उन्होंने सीएम को यहां तक कह दिया था कि अगर आप नहीं हटाते हैं तो मैं खुद देख लूंगा। अब शिवराज ने कहा कि कांग्रेस विधायक आतंकियों की पैरवी कर रहे हैं।
आरिफ मसूद की मांग है कि जेल में बंद खूंखार कैदियों को बाहर से खाद्य सामग्री मिले। लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए जेल प्रशासन ने इस पर प्रतिबंध लगा रखा है। इसे लेकर आरिफ मसूद कई बार जेल डीजी से मिल चुके हैं। लेकिन उन्होंने प्रतिबंध नहीं हटाया।
विधायक ने सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर इन चीजों से अवगत कराया। उसके बाद उन्होंने सीएम से साफ शब्दों में कहा कि आप जेल डीजी को वहां से हटाइए, नहीं तो मैं खुद उनसे निपट लूंगा।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक आतंकियों और खूंखार अपराधियों की पैरवी कर रहे हैं। इसका मतलब है कि कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक के पास कोई और काम नहीं है, जो सीएम को आतंकियों की पैरवी के लिए हड़का रहे हैं। ये बोल रहे हैं कि डीजी हटाओ नहीं तो देख लूंगा।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw

शिवराज ने कहा कि मैं चिंतित हूं कि कांग्रेस का एक विधायक आतंकियों की पैरवी कर रहा है। चाहे जेल की सुरक्षा रहे या नहीं। अगर इस मानसिकता के कांग्रेस के विधायक रहेंगे तो जेल की सुरक्षा का क्या होगा। उन्होंने कहा कि खुलेआम इस तरह की धमकी देना और वकालत करना, मैं तो राहुल गांधी से मांग करता हूं कि अपने विधायक की मांग पर उनकी राय क्या है।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

उन्होंने कहा कि मैं इन चीजों को पनपने नहीं दूंगा, मैं तो आतंकवाद को कुचल दूंगा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की आतंरिक हालत क्या है। उनके लोग ही एक दूसरे को कह रहे हैं कि आंतरिक हालत क्या है। यही लोग सरकार न गिरा दें, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी पर ये लोग आरोप न लगाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो