पुलिस हिरासत में युवक की मौत, शिवराज ने सरकार पर साधा निशाना

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, शिवराज ने सरकार पर साधा निशाना

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Jun, 19 2019 01:09:02 PM (IST) | Updated: Jun, 19 2019 01:11:03 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

युवक की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा -ऐसा अपराध नहीं बनता कि पुलिस युवक को पीट-पीट कर मार दे।

भोपाल. पुलिस हिरासत में युवक की पिटाई के बाद मौत के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस प्रशासन के निरंकुशता पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की संवेदनाये मर चुकी है, पुलिस प्रशासन निरंकुश हो गया है। उन्होंने कहा कि ऐसा अपराध नहीं बनता कि पुलिस युवक को पीट-पीट कर मार दे।

शिवराज ने कहा कि पुलिस कर्मियों का सस्पेंशन पर्याप्त नहीं है। इस मामले में न्यायिक जांच होनी चाहिये। वहीं शिवराज ने अम्बाह और दमोह मामले पर भी पुलिस प्रशासन और सरकार को कठघरे खड़ा करते हुए सरकार पर निशाना साधा।

टीआई सहित 5 लोग सस्पेंड

सुबह होते ही आईजी योगेश देशमुख ने मामले की एफआईआर न दर्ज करने को लेकर बैरागढ़ टीआई सहित पांच लोगों को तुरंत सस्पेंड कर दिया। जिसमें थाना प्रभारी अजय मिश्रा, एसआई राजेश तिवारी बोहराम सिंह, आरक्षक राजकुमार भटनागर, गंगाराम आरक्षक के नाम शामिल हैं।

bhopal  <a href=Patrika .com/tags/crime/">crime samachar" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/19/crime3_4728751-m.png">

मृतक के परिजन को पुलिस कर रही प्रताड़ित

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि परजिन आरोप लगा रह हैं कि पुलिस उन्हे प्रताड़ित कर रही है।मृतक पिता सुरेश मिश्रा का आरोप है कि पुलिस ने पीट-पीट कर मेरे बेटे की जान ले ली और करीब 15 तोले सोने की चेन और अंगूठी भी पुलिस ने लूट ली। परिजन का कहना है कि पहले दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो। उसके बाद पीएम कराया जाए फिलहाल परिजन पीएम कराने को तैयार नहीं है। पिता का कहना है कि दोषी पुलिस आरोपी पर हत्या और लूट का प्रकरण दर्ज किया जाए।

bhopal crime samachar

 

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब ढाई बजे मृतक शिवम और उसका दोस्त गोविंद शर्मा ढाबे से खाना खा कर लौट रहे थे। तभी अचानक बीआरटीएस कॉरिडोर से उनका वाहन टकरा गया। मौके पर पहुंची लालघाटी पुलिस दोनों को बैरागढ़ ले गई। दोनों की इस कदर पिटाई की गई कि शिवम की थाने में ही मौत हो गई। जब पुलिस उन्हें पीट रही थी, तो वो पूछ रहे थे हमारा जुर्म क्या है। वहीं दूसरा घायल युवक गोविंद का अस्पताल में इलाज चल रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned