scriptस्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पर चौंकाने वाला खुलासा, स्लम एरिया की लड़कियों को बताते थे हाईक्लास कॉलगर्ल | Shocking disclosure on sexx racket in spa center | Patrika News

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पर चौंकाने वाला खुलासा, स्लम एरिया की लड़कियों को बताते थे हाईक्लास कॉलगर्ल

locationभोपालPublished: Jan 24, 2022 09:33:47 pm

Submitted by:

Faiz

भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में संचालित स्पा सेंटर में रविवार को पकड़े गए सेक्स रैकेट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

News

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पर चौंकाने वाला खुलासा, स्लम एरिया की लड़कियों को बताते थे हाईक्लास कॉलगर्ल

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में संचालित स्पा सेंटर में रविवार को पकड़े गए सेक्स रैकेट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रैकेट के सरगना गौरव वाधवानी ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। पुलिस पूछताछ के अनुसार, गौरव स्लम इलाकों की लड़कियों को हाई क्लास कॉलगर्ल बताकर कस्टमर्स के पास भेजता था। इनके एवज में आरोपी कस्टमर्स से मोटी रकम वसूलता था। पकड़ी गई युवतियों में कुछ शादीशुदा हैं तो वहीं, कुछ आर्थिक तंगी के चलते ऐसा काम करने को मजबूर हैं।

बताया जा रहा है कि, गौरव वाधवानी ने पकड़ी गई लड़कियों को नौकरी देने का झांसा देकर इस काम में लगाया था। बता दें कि, स्पा सेंटर में छापामारी कर पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक हालत में पकड़ाईं 6 युवतियों को गिरफ्तार किया था। इनमें 1 लड़की नेपाल, 2 उत्तर-पूर्व और 3 भोपाल की ही रहने वाली हैं। गौरतलब है कि, हबीबगंज थाना पुलिस ने 22 जनवरी की रात अरेरा कालोनी ई-7 पंजाब नेशनल बैंक के पास चल रहे ईडन स्पा सेंटर पर छापामारी करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। यहां से पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें 6 लड़कियों के साथ स्पा सेंटर के मालिक और 4 ग्राहकों को पकड़ा था।

 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर ये काम करने वाले की आएगी शामत, एक-एक गतिविधि पर रखी जा रही नजर


इस तरह होता था सेक्स रैकेट का संचालन

पुलिस पड़ताल के अनुसार, स्पा सेंटर में हर काम के दाम फिक्स थे। स्पा सेंटर के काउंटर पर ग्राहक को मसाज फीस 1500 रुपए देनी होती थी। इसके बाद लड़की से रेट फिक्स होने के बाद ग्राहक को अलग से पैसे देने होते थे। इस सेटंर पर हर लड़की के अलग-अलग रेट तय थे। लड़कियां ग्राहकों से 1500 से लेकर 5000 तक मसाज फीस के अलावा लेती थीं। आरोपी गौरव काउंटर पर मिली पूरी रकम अपने पास रखता था, जबकि लड़कियां ग्राहकों से मिली रकम अपने पास।


पकड़े गए ग्राहकों की पहचान

पुलिस ने छापामारी के दौरान युवतियों के साथ जिन ग्राहकों को पकड़ा है, उनकी पहचान छोला नाका में रहने वाला राजेंद्र राय, बैरागढ़ में रहने वाला नितेश लालवानी, ईदगाह हिल्स पर रहने वाला सौरभ मिहानी और बावड़िया कला में रहने वाला अनिमेष मिश्रा के रूप में हुई है। आरोपी और स्पा सेंटर का संचालक गौरव वाधवानी सांईनाथ नगर कोलार रोड पर रहता है।

 

यह भी पढ़ें- अंतिम यात्रा में नाचते-गाते मुक्तिधाम पहुंचे लोग, वीडियो देख दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप


पहले से इस धंधे में लिप्त था आरोपी

पुलिस पूछताछ में ये भी सामने आया कि, आरोपी पहले से ही सेक्स रैकेट के धंधे में लिप्त था। पहले वो किसी स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का मैनेजर हुआ करता था, लेकिन उस स्पा सेंटर पर रेड पड़ जाने के बाद आरोपी ने खुद का स्पा सेंटर खोलकर उसकी आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन भी शुरु कर दिया।

 

यहां पेट्रोल में मिलाया जा रहा था केरोसिन, प्रशासन ने कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x879yxq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो