मनचाही नौकरी पाने के लिए 8 दिन करें जूते-चप्पल से यह टोटका, फिर देखें चमत्कार

मनचाही नौकरी पाने के लिए 8 दिन करें जूते-चप्पल से यह टोटका, फिर देखें चमत्कार

Faiz Mubarak | Publish: Sep, 12 2018 03:30:09 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

मनचाही नौकरी पाने के लिए 8 दिन करें जूते-चप्पल से यह टोटका, फिर देखें चमत्कार

भोपालः आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में कई लोग बड़ी बड़ी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। अगर आमतौर पर ही देखा जाए तो भारत में कई नौजवान अच्छी नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, लेकिन उन्हें मनचाही नौकरी नहीं मिल पा रही। आज के दौर में इंसान काफी छोटी उम्र से ही टेंशन का सामना करने लगता है। आजकल यह एक आम सी बात हो गई है। सबसे पहले इंसान को अच्छे स्तर पर पढ़ाई करने की टेंशन रहती है, पढ़ाई पूरी होने के बाद अच्छी नौकरी की टेंशन हो जाती है, अच्छी नौकरी मिल जाए तो फिर अच्छी सी जगह शादी होने की टेंशन रहती है, शादी हो जाए तो घर परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने की टेंशन रहती है। ऐसे में आज के कई नौजवान अपनी इसी दौड़धूप में लगे हैं कि, पढ़ाई के बाद कहीं अच्छी जगह नोकरी लग जाए, तो भविष्य में आने वाली चीजों को स्थिर किया जा सकता है। लेकिन इस कॉम्पिटीश के दौर में ढंग की नौकरी लगना बड़ी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में जूते-चप्पल से जुड़े एक टोटके से आप अपने साथ चल रही इस विकट समस्या का निवारण कर सकते हैं।

क्या आपको भी है नौकरी की तलाश?

अगर आप भी एक अच्छी नौकरी की तलाश में हैं और अच्छी नौकरी पाने के लिए प्रयास भी कर चुके हैं, लेकिन आपको अब तक मनचाही नौकरी नही मिल सकी है, तो आज आप यह समझ लें कि, यह खबर आपके लिए ही है। इस खबर में बताए जा रहे टोटके को ध्यान पूर्वक पढ़कर उसे करने के बाद आप आसानी से मनचाही नौकरी पा सकते हैं। ऐसा नहीं है कि, इस टोटके करते समय आपको नौकरी ढूंडने का प्रयास नहीं करना इस टोटके से आपको मिलने वाली मनचाही नौकरी में आने वाली अड़चनें दूर होंगी।

इस तरह करें टोटका

जूते या चप्पल से किए जाने वाले इस टोटके में आपको यह निर्णय लेना है कि, आठ शनिवार आप एक ही जूता या चप्पल पहनेंगे। यानि आप जहां जहां जूते या चप्पल पहनते हैं वहां आपको सिर्फ एक ही जोड़ी जूता या चप्पल (जो भी आपकी इच्छा हो) पहने, लेकिन यह याद रखें कि, यह जूते या चप्पल आपको आठ शनिवार लगातार पहनना है। इसके बद आपको हर शनिवार घर के करीब किसी शनि मंदिर में जाकर दिया और भोग लगाना है। साथ ही, मन में अपने साथ जुड़ी उस समस्या को रखना है, जो आपके साथ चल रही है। लगातार आठ शनिवार इस प्रक्रिया को एक ही तरीके से करने है। आठवें शनिवार शनिदेव को दिया चढ़ाकर भोग लगाने के बाद मंदिर से बाहर निलते समय अपनी वहीं आठ सप्ताह के पहने जूते या चप्पल को मंदिर के दरवाजे पर ही छोड़कर आना है। याद रहे कि, आते समय आपको एक बार भी अपने जूते या चप्पल की तरफ नहीं देखना। साथ ही मन में यह यकीन रखना है कि, भगवान मेरे ऊपर जितने भी दोष थे, मुझे यकीन है कि, आज तूने मुझे उनसे मुक्त कर दिया। अब यह मेरी नई शुरुआत है, इसमें मेरी समस्याओं का निवारण करना। अगर आप इस टोटके को बताई विधि के साथ कर लेते हैं, तो आप इसके चमत्कार भी देखेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned