script‘नागिन’ फिल्म की शूटिंग के लिए दूसरी बार मध्यप्रदेश आएंगी श्रद्धा कपूर | Shraddha Kapoor will come to MPradesh for shooting film | Patrika News

‘नागिन’ फिल्म की शूटिंग के लिए दूसरी बार मध्यप्रदेश आएंगी श्रद्धा कपूर

locationभोपालPublished: Oct 30, 2020 03:39:40 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– नागिन की शुटिंग के लिए आएंगी श्रद्धा

shra-1603982256.jpg

भोपाल। बॉलीवुड फिल्मों की कहानी में शुरू से ही नाग-नागिन का दबदबा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही इच्छाधारी नागिन बनकर बड़े पर्दे पर फैंस को चौंकाने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वो एक बार फिर से मध्यप्रदेश आएंगी। उनके करीबियों का कहना है कि फिल्म ‘साहो’ की तरह ही वे इस फिल्म में भी वीएफएक्स के फार्मेट पर काम करेंगी। इस फिल्म को विशाल फुरिया डॉयरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग के लिए डेट्स पर काम हो रहा है।

 

shra-1603982256.jpg

फैंस हैं एक्साइटेड

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘नागिन’ को निखिल द्विवेदी प्रोड्यूसर होंगे। बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर एक इच्छाधारी नागिर ने के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले श्रद्धा के फैंस ने उन्हें रोमांटिक, एक्शन और गंभीर रोल में ही देखा है। श्रद्धा कपूर के फैंस भी उनके इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

‘मीमांसा’ की चल रही है शूटिंग

वहीं बात राजधानी की करें तो इन दिनों शहर में वेब फिल्म ‘मीमांसा’ की शूटिंग चल रही है, जिसमें शहर की उभरती हुई प्रतिभा डॉ. अर्पण जैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री स्वरा भास्कर लीड रोल में रहेंगी। ‘मीमांसा’ का शाब्दिक अर्थ मनुष्य का भविष्य उसके कर्मों का आईना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो