scriptबागेश्वर धाम के बाद अब रामलला सरकार, पर्ची लिखकर बताते हैं भूत, भविष्य और वर्तमान, देखें वीडियो | Shri ramlala Sarkar Chhoti Chawni Ayodhya Mahant watch video | Patrika News
भोपाल

बागेश्वर धाम के बाद अब रामलला सरकार, पर्ची लिखकर बताते हैं भूत, भविष्य और वर्तमान, देखें वीडियो

छोटी छावनी आयोध्या के श्री रामलला सरकार लोगों से बगैर पूछे पर्ची लिखकर उनका नाम, उनकी समस्या और उनकी कई पीढ़ियों के बारे में बताते हैं। उनका भी दरबार अब मध्यप्रदेश में लगने लगा है।

भोपालApr 14, 2023 / 10:16 pm

Subodh Tripathi

बागेश्वर धाम के बाद अब रामलला सरकार, पर्ची लिखकर बताते हैं भूत, भविष्य और वर्तमान, देखें वीडियो

बागेश्वर धाम के बाद अब रामलला सरकार, पर्ची लिखकर बताते हैं भूत, भविष्य और वर्तमान, देखें वीडियो

भोपाल. बगैर पूछे लोगों की समस्या और उनका निराकरण बताने के मामले में मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अब मध्यप्रदेश में पर्ची लिखकर लोगों का भूत, भविष्य और वर्तमान बताने वाले आयोध्या के श्री रामलला सरकार की भी एंट्री हो गई है, वे शुक्रवार को राजधानी भोपाल पहुंचे और उन्होंने पत्रिका से हुई खास चर्चा में लोगों से बगैर पूछे कई पीढ़ियों के बारे में बताने का दावा किया है, अब मध्यप्रदेश में भी श्री रामलला सरकार का दरबार लगेगा। आईये जानते हैं क्या कहते हैं रामलला सरकार।

 

मां कामाख्या के भक्त हैं रामलला सरकार
पर्ची लिखकर लोगों का भविष्य बताना कोई ट्रिक नहीं है, ये मां भवानी का आशीर्वाद है, मां कामाख्या की चरण रज है, हजारों लोगों को मैं नाम सहित बताता हूं, कभी कभी कई पीढिय़ों के बारे में भी बताता हूं। श्रीराम भगवान की चरण जिस मस्तक पर लग जाए वह कुछ भी कर सकता है।

 

https://youtu.be/ElwdbksyudQ

पर्ची लिखकर बताने का एक रुपया भी नहीं लेता हूं
मैं स्वयं कभी किसी से एक रुपया भी नहीं लेता, जो धन प्राप्ति के लिए ये सब कर रहे हैं, वे ड्रामा बाजी कर रहे हैं, जो साधक है, जो परमात्मा का अन्नय भक्त है, वो अपने साधना के माध्यम से किसी का कल्याण करेगा, वह किसी से कुछ नहीं लेगा। सभी के मंगल जीवन के लिए सरलता से सहजता से बताना चाहिए। इस विद्या को मजाक नहीं बनाना चाहिए, अगर किसी के पास यह विद्या है और कोई चुनौती देता है तो उस चुनौती को स्वीकारने की क्षमता भी रखता है।

साधना से मिलती है यह शक्ति
मंत्र में इतनी शक्ति है, जिसका संकल्प के साथ दृढ़ता के साथ जाप किया जाए तो सब कुछ किया जा सकता है, ब्रह्म सत्य है कि साधना में शक्ति है, जिसने सरलता से सहजता से अपना जीवन भगवान के चरणों में रख दिया है, वह कुछ भी कर सकता है। इसका कुछ लोग दुरूपयोग कर रहे हैं, दुरूपयोग नहीं करना चाहिए। वहीं करना चाहिए जिससे समाज का कल्याण हो।


हमारा सनातन धर्म अध्यात्म के विषय मेंं अनादिकाल से जाना जा रहा है, सनातन धर्म में पूर्णत ईश्वरीय शक्तियों का अनुसरण करने वाले होते हैं, चमत्कार भगवान ही कर सकते हैं, भगवान की कृपा से जिसे ये विद्या होती है उसका उसे दुरूपयोग नहीं करना चाहिए, सदुपयोग करना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो