सिंहस्थ: 5 लाख वर्गफीट में फैला भाजपा का पंडाल सूना, खाना भी नहीं मिला

सिंहस्थ: 5 लाख वर्गफीट में फैला भाजपा का पंडाल सूना, खाना भी नहीं मिला

Brajendra Sarvariya | Publish: Apr, 25 2016 01:48:00 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

शाही स्नान में भीड़ जुटाने के लिए 9 मई को ले जाएंगे प्रत्येक जिले से 100-100 दंपत्ति, दलितों को रिझाने की रणनीति

भोपाल। भाजपा के सिंहस्थ में अपने कार्यकर्ताओं को दर्शन कराने के प्रयासों पर पलीता फिर गया है। पार्टी ने दीनदयाल विचार प्रकाशन के तले 5 लाख वर्गफीट के पंडाल में कार्यकर्ताओं के आने से लेकर ठहरने तक की व्यवस्था जमाई थी, लेकिन इस पंडाल की तरफ कोई रूख नहीं कर रहा है। इसके लिए प्रदेश में अन्न जुटाने का कार्यक्रम भी असफल हो गया है।

सिंहस्थ में 5 लाख से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए पार्टी प्रयासरत थी। दलित एजेंडे के तहत दलित कार्यकर्ताओं को खास तौर पर सिंहस्थ की सैर कराना थी, लेकिन इस योजना का साकार होना मुश्किल हो गया है।

पहले शाही स्नान तक पार्टी का पंडाल अधूरा पड़ा था। अब यह तैयार हो चुका है, लेकिन कार्यकर्ता पहुंच नहीं रहे हैं। पंडाल में रोजाना शाम को सांस्कृतिक और धार्मिक आयोजन होना थे। भीड़ नहीं जुटने के चलते सेवा भारती के कार्यक्रम में ही इसे मर्ज कर दिया गया है। पंडाल में अन्नक्षेत्र चलना था, जो कि ढंग से शुरू नहीं हो पाया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned