script

भाजपा से नाराज सिंधी समाज, कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Oct 01, 2022 05:25:38 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का बड़ा बयान- कांग्रेस सरकार में सिंधी समाज को मिलेगा प्रतिनिधित्व…
 

sajjan_verma.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश मिशन 2023 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस की नजर अब प्रदेश के सिंधी समाज पर है। भाजपा से नाराज चल रहे सिंधी समाज को कांग्रेस अपनी ओर झुकाने की कोशिश कर रही है और इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर ये कहकर निशाना साधा कि भाजपा ने हमेशा से ही सिंधी समाज का अपमान किया है सत्ता के लिए सिंधी समाज का इस्तेमाल किया है। सज्जन वर्मा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सिंधी समाज को सत्ता व निगम मंडलों प्रतिनिधित्व का मौका दिया जाएगा।

 

सिंधी समाज पर कांग्रेस की नजर
पूर्व मंत्री व प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा ने भाजपा से नाराज चल रहे सिंधी समाज को कांग्रेस की सरकार बनने पर सत्ता व निगम मंडलों में प्रतिनिधित्व देने की बात कही है। भोपाल में मीडिया से बात करते हुए सज्जन वर्मा ने सिंधी समाज की भाजपा से चल रही नाराजगी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सिंधी समाज को अपनी जेब का वोट बैंक समझती थी और सिंधी समाज का इस्तेमाल सिर्फ वोट बैंक की तरह किया है। सज्जन ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का नाम लेते हुए कहा कि आडवाणी ने भाजपा के पौधे को सींचकर वटवृक्ष बनाया लेकिन बाद में भाजपा के ही कुछ नेताओं ने उन्हें साइड लाइन कर दिया। साजिश कर आडवाणी जैसे दिग्गज नेता को देश का प्रधानमंत्री तक नहीं बनने दिया। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने आज तक सिंधी समाज को सत्ता व संगठन में उचित स्थान नहीं दिया है लेकिन जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सिंधी समाज को सत्ता संगठन में जगह के साथ साथ सम्मान भी दिया जाएगा।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/nS6Zdm2sj5s

कांग्रेस ने समझी सिंधी समाज की पीड़ा- सज्जन वर्मा
सज्जन वर्मा ने खुद के संसदीय कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा कि जब वो सांसद थे तो सिंधी समाज के लोगों को दिल्ली जाकर सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री व गृहसचिव से मुलाकात करवाकर उनकी समस्या एक ही दिन में हल कराई थी। जिन्हें भाजपा कभी हल नहीं कर पाई थी। उन्होंने कहा कि अब सिंधी समाज भी इस बात को समझ चुका है कि भाजपा ने सिर्फ उनका इस्तेमाल किया है और इसलिए सिंधी समाज का मन और भरोसा भाजपा से उठ चुका है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e4c2u

ट्रेंडिंग वीडियो