script

स्कूटी से कॉलेज जा रही बहनों को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, एक छात्रा की मौके पर मौत, एक घायल

locationभोपालPublished: Mar 10, 2022 10:23:59 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

हादसे में स्कूटी सवार एक छात्रा के सिर पर से बस का पहिया निकल गया, जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि, उसकी बहन को हाथ में चोट आई है।

News

स्कूटी से कॉलेज जा रही बहनों को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, एक छात्रा की मौके पर मौत, एक घायल

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना इलाके में गुरुवार को स्कूटी से कॉलेज जा रही दो बहनों को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार एक छात्रा के सिर पर से बस का पहिया निकल गया, जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, स्कूटी पर पीछे बैठी चचेरी बहन को चोटें आई हैं। हादसे में जान गवाने वाली लड़की BCA की छात्रा थी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया, वहीं हादसे का कारण बनी बस को जब्त कर लिया है। जबकि, ड्राइवर मौके फरार हो गया। पुलिस तफ्तीश के अनुसार, बस के तेज रफ्तार चलने की वजह से हादसा हुआ है।


जानकारी के अनुसार, शहर के गिरी मोहल्ला अमराई में रहने वाली 22 वर्षी छात्रा ईशा कटियार पिता गोरेलाल कटियार भोजपुर रोड स्थित आईपर कॉलेज में बीसीए फाइनल एयर की पढ़ाई कर रही थीं। इन दिनों कॉलेज में एग्जाम को लेकर तैयारी कराई जा रही है। गुरुवार की दोपहर करीब ढाई बजे ईशा साथ पढ़ने वाली चचेरी बहन पायल के साथ कॉलेज जा रही थी। बताया जा रहा है कि, गाड़ी ईशा ही चला रही थी। होशंगाबाद रोड जैसे ही वो सांईं मंदिर के पास पहुंची कि, पीछे से आ रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ईशा बस के सामने गिरी गई। अचानक हुई इस घटना से बस चालक भी ब्रेक नहीं लगा सका और बस का पहिया सीधा ईशा के सिर से गुजरता हुआ निकल गया। वहीं, पायल स्कूटी समेत उछलकर सड़क किनारे गिग गई, जिसके चलते उसके हाथ में चोट लगी है।

 

यह भी पढ़ें- सालों से गायब हैं हजारों डॉक्टर, ढूंढ रहा है हेल्थ विभाग


पुलिस की लेटलतीफी की वजह से नहीं हो पाया पीएम

News

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा दोपहर करीब ढाई से तीन बजे के बीच हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही मृतका के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए थे। इसी बीच पुलिस भी मौके पर आ चुकी थी, लेकिन पुलिस की मौके पर कागजी कार्रवाई में देरी की गई। इसी देरी की वजह से पोस्टमार्टम के लिए शव भी देरी से ही एम्स अस्पताल पहुंचा। वहां भी दस्तावेजी प्रक्रिया समय पर पूरी न हो पाने की वजह से पोस्टमार्टम कक्ष बंद हो गया। इसपर मर्चुरी डिपार्टमेंट की ओर से शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को करने की बात कही गई है। ईशा के पिता गोरलाल ऑटो पार्टस दुकान चलाते हैं। उनका कहना है कि, बेटी कॉलेज जाने के लिए निकली थी। क्या पता था कि, सड़क पर दौड़ रही बेलगाम बस उसकी जान ले लेगी।

 

डिलीवरी कराने के बदले ANM ने वसूले 800 रुपए, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x88vkjf

ट्रेंडिंग वीडियो