फैसला: SIT करेगी हनी ट्रैप मामले की जांच, गिरफ्तार महिलाओं के पास हैं कई सफेदपोशों के वीडियो

फैसला: SIT करेगी हनी ट्रैप मामले की जांच, गिरफ्तार महिलाओं के पास हैं कई सफेदपोशों के वीडियो

Muneshwar Kumar | Publish: Sep, 23 2019 06:27:05 PM (IST) | Updated: Sep, 23 2019 08:43:48 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

हनी ट्रैप मामले में गठित एसआईटी के चीफ सीआईडी के आईजी श्रीनिवास वर्मा होंगे

भोपाल/ मध्यप्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय ने हनीट्रैप मामले में बड़ा फैसला लिया है। इस मामले की जांच अब एसआईटी करेगी। पुलिस मुख्यालय में बड़े अधिकारियों की बैठक में यह फैसला लिया गया है। इस बैठक में यह तय हो गया है कि अब हनी ट्रैप मामले की जांच एसआईटी करेगी। एसआईटी के चीफ सीआईडी के आईजी श्री निवास वर्मा होंगे।

हालांकि अभी एसआईटी के सदस्यों के नाम फाइनल नहीं हुए हैं। एसआईटी से इस मामले की जांच करवाने को लेकर कोर्ट में एक याचिका भी दाखिल की गई थी। अब एसआईटी का गठन पुलिस मुख्यालय का बड़ा फैसला माना जा रहा है। क्योंकि इस मामले में कई सफेदपोशों के बेनकाब होने की संभावना है। स्थानीय पुलिस पर इस केस को लेकर काफी दबाव है। गिरफ्तार महिलाओं के अप्रोच कई रसूखदारों तक हैं।

ये है मामला
दरअसल, इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह गिरफ्तार महिलाओं के खिलाफ पलसिया थाने में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया था। जिसमें इंजीनियर ने कहा था कि ये वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रही है। उसके बाद एटीएस की टीम ने कार्रवाई करते हुए इंदौर से दो आरती दयाल और मोनिका यादव को गिरफ्तार किया था। उसके बाद भोपाल से तीन महिलाओं की गिरफ्तारी हुई थी।

गिरफ्तारी के बाद इन महिलाओं के पास से ढेर सारे इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स मिले थे। जिसमें करीब सौ से ज्यादा लोगों के रंगीन वीडियो थे। इन वीडियो के जरिए ही गिरफ्तार महिलाएं लोगों को ब्लैकमेल करती थीं। पूछताछ के दौरान कई रसूखदारों के नाम भी उजागर हो रहे थे। उसके बाद से पुलिस पर भारी दबाव था कि मामले की जांच दूसरे एजेंसी को सौंप दी जाए। अब पुलिस मुख्यालय ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned