scriptराजस्थान से आए स्मैक खपाने, 80 ग्राम स्मैक बरामद | Smacking came from Rajasthan, 80 grams of smack recovered | Patrika News

राजस्थान से आए स्मैक खपाने, 80 ग्राम स्मैक बरामद

locationभोपालPublished: Jan 27, 2022 08:57:02 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

ऑपरेशन शिकंजा के तहत गुना पुलिस की नशे के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई

राजस्थान से स्मैक खपाने, 80 ग्राम स्मैक बरामद

ऑपरेशन शिकंजा के तहत गुना पुलिस की नशे के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई

गुना. पुलिस ने जामनेर थाना अंतर्गत नशे के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए राजस्थान से जिले में स्मैक तस्करी करने आए दो अंतर्राज्यीय स्मैक तस्करों को लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। एसपी राजीव कुमार मिश्रा के अनुसार 26 जनवरी की शाम को सूचना मिली थी कि एक बिना नंबर की काले रंग की मोटरसाइकिल से राजस्थान के दो व्यक्ति स्मैक तस्करी के लिए जंजाली होते हुए जामनेर तरफ जाने वाले हैं । इस सूचना के मिलते ही तत्काल एसडीओपी चांचौडा मुनीष राजौरिया के मार्गदर्शन में जामनेर थाना प्रभारी निरीक्षक जुबेर खान एवं विशेष टीम को जरूरी दिशा निर्देश देकर स्मैक सप्लायरों पर कार्रवाई के लिए लगाया गया। टीम ने तत्परता दिखाते हुए तस्करों के आने वाले रास्ते पर ग्राम गोचा आमल्या नदी पुल पर चैकिंग लगाई और यहां मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के दो व्यक्ति बाइक पर आते दिखाई दिए। जिन्होंने पुलिस को देखकर अपनी गाड़ी को भगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।

पूछने पर एक आरोपी ने अपना नाम मुराद पुत्र राई खान उम्र 32 साल एवं दूसरे ने अपना नाम रहमान पुत्र हकीम खाँ उम्र 50 साल निवासीगण ग्राम निपानिया थाना छवडा जिला बांरा, राजस्थान के होना बताए। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से अवैध मादक पदार्थ कुल 80 ग्राम स्मैक कीमती करीबन 08 लाख रुपए मिली। साथ ही तस्करी में प्रयोग की जा रही मोटरसाइकल कीमती 50,000 रुपए कुल मसरुका कीमती 8,50,000 रुपए को पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया। वहीं आरोपीगण मुराद खान एवं रहमान खाँ को गिरफ्तार कर लिया गया।इस मामले में आरोपियों के खिलाफ जामनेर थाने में धारा 8, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। आरोपियों से उनके नशे के अन्य नेटवर्क के संबंध में अभी और पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे स्थिति अनुसार कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो