script

धारा 370 खत्म: सोशल मीडिया में अक्षय-मोदी की फोटो शेयर कर कहा यूजर्स ने कहा- तू फिल्म बनता जा मैं स्क्रिप्ट देता जाऊंगा

locationभोपालPublished: Aug 05, 2019 04:16:45 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

धारा 370 खत्म होने के बाद सोशल मीडिया में तरह-तरह के रियक्शन आ रहे हैं।

socal

धारा 370 खत्म: सोशल मीडिया में अक्षय-मोदी की फोटो शेयर कर कहा यूजर्स ने कहा- तू फिल्म बनता जा मैं स्क्रिप्ट देता जाऊंगा

भोपाल. जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) को लेकर केन्द्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार ने सोमवार को अनुच्छेद 370 हटा दिया। अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश होंगे। इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए संकल्प पेश किया। सरकार के इस फैसले से भाजपा में खुशी है। मध्यप्रदेश भाजपा के नेता ट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। वहीं, सोशल मीडिया में भी तरह-तरह की पोस्ट वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया में तरह-तरह से कश्मीर को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
socal
शिवराज की पोस्ट में इस तरह लोगों ने किया कमेंट
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- आज भारत का वो हर एक नागरिक गौरवशाली महसूस कर रहा होगा जिसने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार को चुना, आज मेरा दिया हुआ वोट सफल हुआ। वंदे मातरम। एक यूजर ने पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह पर भी कमेंट किया है। यूजर ने लिखा- 10 साल तक डॉक्टर जी प्रधानमंत्री रहे इंजेक्शन तक नही लगा पाए , चाय वाला रोज़ आपरेशन कर रहा है।
socal
ये पोस्ट भी हो रही हैं वायरल
कश्मीर में धारा 370 हटने पर लोग की तरफ से जो कमेंट किए जा रहे हैं उसमें कहा जा रहा है। कश्मीर में प्लाट खरीदने की जल्दी ना करें अभी और मौके आएंगे। तो यूजर ने लिखा- अनंतनाग, पुलवामा में 50 फीसदी में प्लाट की रजिस्ट्री कराएं।

अक्षय कुमार की फोटो भी वायरल
लोकसभा चुनाव के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का नॉन पॉलिटिक्ल इंटरव्यू लिया था। उसके बाद अब अक्षय कुमार और पीएम मोदी की फोटो पर यूजर लिख कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तू एक-एक करके फिल्म बनाता जा, स्क्रिप्ट मैं देता जाऊंगा हर महीने। बता दें कि सोशल मीडिया में तरह-तरह की पोस्ट वायरल हो रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो