सिपाही ने मारा महिला को जड़ दिया थप्पड़, एसपी ने किया निलंबित

महिला और उसके भाई पर कलारी में तोड़फोड़ करने का आरोप, हवलदार ने मार दिया तमाचा

By: Hitendra Sharma

Published: 23 Aug 2020, 05:59 PM IST

Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

भोपाल. राजधानी के गौतम नगर थाना क्षेत्र में एक पुलिस कर्मी ने मारा महिला को थप्पड़ मार दिया। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ने पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर कर दिया है और थाना प्रभारी की भूमिका की जांच की जा रही है। महिला और उसके भाई की कलारी के कर्मचारियों ने गौतम नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

दरअसल गौतम नगर की कलारी पर एक शख्स का कलारी के कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद में मारपीट शुरु हो गई। कर्मचारियों ने की जब युवक के साथ मारपीट तो युवक की बहन उसे बचाने पहुंच गई थी। घटना की शिकायत थाने में की गई थी। बाद में जब पुलिस युवक को पकड़ने पहुंची और मारपीट की तो महिला भाई को बचाने आ गई तब सिपाही ने महिला को ही थप्पड़ मार दिया। महिला को तमाचा मारने की घटना वीडियों में कैद हो गई। घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ। घटना के समय गौतम नगर के थाना प्रभारी महेंद्र कुमार मिश्रा भी मौजूद थे।

पूरे मामले में कलारी के कर्मचारियों ने युवक और महिला पर शराब ठेके में घुसकर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। पुलिस महिला और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने हवलदार जगीश विश्कर्मा को निलंबित कर दिया है। और थाना प्रभारी की भी भूमिका की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि टीआई के सामने ही महिला को सिपाही ने तमाचे जड़े थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned