scriptपहले किया मां का मर्डर, फिर बाथरूम में कपड़ों को किया साफ, सुबह उठकर बनाई मनगढ़ंत कहानी | Son killed mother | Patrika News

पहले किया मां का मर्डर, फिर बाथरूम में कपड़ों को किया साफ, सुबह उठकर बनाई मनगढ़ंत कहानी

locationभोपालPublished: Jun 27, 2020 12:45:19 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

पुलिस ने आरोप कलयुगी बेटे गिरफ्तार कर लिया है।

पहले ​किया मां का मर्डर, फिर बाथरूम में कपड़ों को किया साफ, सुबह उठकर बनाई मनगढ़ंत कहानी

पहले ​किया मां का मर्डर, फिर बाथरूम में कपड़ों को किया साफ, सुबह उठकर बनाई मनगढ़ंत कहानी

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक कलयुगी बेटे से अपनी मां की बड़ी ही निर्ममता के साथ मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने का आरोप कलयुगी बेटे लगा है। पुलिस ने आरोप कलयुगी बेटे गिरफ्तार कर लिया है।

सिर पर वजनी हथियार से किया वार
ह्रदय विदारक घटना ग्वालियर की है। शहर के मेवाती मोहल्ले में रहने वाली तारा भदौरिया की बेरहमी से हत्या उसके बेटे ने ही कर दी। बताया जा रहा है कि तारा नशे का धंधा करने के लिए कुख्यात रही है और उसका पति नशा कारोबार में जेल में बंद है। घर पर उसके साथ बेटा और बहू ही रहते हैं। जानकारी के अनुसार नौकरी के लिए टोकने से नाराज बेटे ने मां को ही मौत के घाट उतार दियां आरोपी बेटे ने प्लानिंग के साथ मां की हत्या की थी। पुलिस डॉग ने जांच के दौरान आरोपी को दबोच लिया, जिससे पुलिस ने हत्या की इस वारदात को महज 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया।

सिर पर हथियार से वार कर हत्या कर दी
परिवार के लोगों ने बताया कि तारा रात 12 बजे तक टीवी देखती थी,बुधवार गुरुवार की रात को भी वह अपने कमरे में टीवी ऑन कर लेटी थी उसी दौरान उसके बेटे ने घर में घुसकर उसके सिर पर हथियार से वार कर हत्या कर दी।

कर रहा था गुमराह
पुलिस ने पूछताछ की तो जितेंद्र ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ ऊपर सोया हुआ था। देर रात किसी तरह का कोई शोर शराबा नहीं सुनाई दिया। सुबह जब नीचे आया तो मां मृत हालत में पलंग पर पड़ी हुई थी। बाद में फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस डॉग मौके पर पहुंचा। उसने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मृतिका के बेटे जितेंद्र के हाथ को दबोच लिया। पुलिस ने जब जितेंद्र के हाथों की जांच की तो उसमें महिला के बालों के कतरे मिले।

mother killed

इस लिए कर दी हत्या
पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वो टूट गया। आरोपी ने बताया कि वो बेरोजगार था। मां बार-बार उसे काम करने के लिए टोकती थी. बुधवार रात भी मां ने टोका तो गुस्सा आ गया. फिर हथौड़े से वार कर दिए जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद जितेंद्र ने बाथरूम में अपने कपड़े साफ किया. फिर ऊपर जाकर पत्नी के कमरे में सो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो