सपा-बसपा के विधायकों को फिर मंत्री बनने की आस

रामबाई बोलीं भाजपा ने दिया मंत्री बनाने का भरोसा, सपा के शुक्ला ने कहा सम्मानजनक पद मिलने की उम्मीद

 

 

By: Arun Tiwari

Published: 18 Apr 2020, 07:36 PM IST

भोपाल : सूबे में सरकार जरुर बदल गई लेकिन सियासत का मिजाज नहीं बदला है। अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर मंत्रिमंडल को लेकर दबाव आ गया है। कमलनाथ सरकार गिराने के लिए तो भाजपा के बड़े नेताओं ने समर्थन देने वाले अन्य दलों के विधायकों को मंत्री बनाने के आश्वासन दे दिए लेकिन अब ये आवश्वासन मुश्किल में डाल रहा है। बसपा विधायक रामबाई खुलकर सामने आ गई हैं। उन्होंने मीडिया से कहा कि उनको मंत्री बनाने का कहा गया था जबकि समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ल को भी मंत्रीपद मिलने की उम्मीद लग गई है। ये वही नेता हैं जो कमलनाथ सरकार में लगातार मंत्री बनने की बात कहते रहे हैं।

बड़े नेताओं ने किया मंत्री बनाने का वादा :
बसपा विधायक रामबाई ने कहा कि उनको दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और धर्मेंद्र प्रधान ने भाजपा सरकार में मंत्री बनाने का वादा किया था। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मंत्री बनाने का आश्वासन दिया। नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार बनने पर वे मंत्री बनाएंगे। रामबाई ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कभी उनको मंत्री बनाने को नहीं कहा गया लेकिन भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने समर्थन के बदले मंत्री पद का भरोसा दिलाया है। रामबाई ने कहा कि उनको उम्मीद है कि मुख्यमंत्री अपनी कैबिनेट में उन्हें शामिल करेंगे।

मिलना चाहिए मंत्री पद :
सपा विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि उन्होंने खुलकर भाजपा को समर्थन दिया है। शुक्ला ने कहा कि उनको उम्मीद है कि सम्मानजनक पद दिया जाएगा। सम्मानजनक पद से उनका आशय मंत्रीपद से ही निकाला जा सकता है। शुक्ला ने कहा कि बाकी ईश्वर है जो उनकी सहायता करेगा। उन्होंने कहा कि अभी उनकी मंत्रीपद को लेक भाजपा नेताओं से कोई चर्चा नहीं हुई है।

Arun Tiwari Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned