मंत्री के साथ बारात में नाचे एसपी, भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

मंत्री के साथ बारात में नाचे एसपी, भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

Harish Divekar | Publish: Mar, 12 2019 08:33:32 PM (IST) | Updated: Mar, 12 2019 08:33:33 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

शिकायत में यह भी आरोप भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध काम किया था

एक विवाह समारोह में मंत्री लखन घनघोरिया के साथ डांस करने पर जबलपुर एसपी अमित सिंह की शिकायत चुनाव आयोग में की गई है। अमित सिंह को जबलपुर से हटाने की मांग करते हुए भाजपा ने आरोप है लगाया कि इससे एसपी सिंह और मंत्री घनघोरिया की घनिष्ठता जाहिर हो रही है। भाजपा ने वीडियो की सीडी भी आयोग को सौंपी है।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत के साथ एक प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को चुनाव आयोग में पहुंचकर इस मामले में शिकायत की। शिकायत में यह भी आरोप गया है कि विधानसभा चुनाव में जबलपुर पूर्व के भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर बड़ी संख्या में झूठे मामले दर्ज किये गये थे। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से एसपी अमित सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध अपने अधिकार क्षेत्र से उपर उठकर काम किया था।

 

यह है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 21 फरवरी को सागर के बंडा का बताया जा रहा है।

एसपी सिंह वहां आइपीएस विवेक राज सिंह कुकरेले के छोटे भाई विनय राज की शादी समारोह में शामिल होने गए थे। विवेक राज मंत्री लखन घनघोरिया के भी रिश्तेदार हैं। इस शादी में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक सहित कई अधिकारी भी पहुंचे थे।

वर्जन-

मैं अपने ही 2009 बैच की असम कैडर की आइएएस वर्णाली के देवर और उनके पति आइपीएस विवेक राज सिंह कुकरेले के छोटे भाई की शादी में 21 फरवरी को शामिल होने गया था। सम्बंधित वीडियो उसी समय का है। इस पर चुनाव आयोग की ओर से सवाल पूछा जाएगा, तो जवाब देंगे।

अमित सिंह, एसपी

------------

 

गोपाल ने कहा, राजनीतिक विद्वेश से हुए तबादले-
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिख कर कहा है कि प्रदेश में हाल ही में थोकबंद तबादले हुए हैं जिनमें स्थानांतरण नीति का ध्यान नहीं रखा गया है। इनमें से कई तबादले राजनीतिक विद्वेश से किए गए हैं। भार्गव ने आरोप लगाया है कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी कई विभागों में तबादला आदेश जारी किए जा रहे हैं। भार्गव ने कहा है कि आइएएस निशांत बरवड़े का एमडी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन से तबादला हो गया है लेकिन फिर भी वे वहीं डटे हुए हैं। उन्होंने तबादलों में भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए हैं।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned