script

अब भोपाल एयरपोर्ट से स्पाइस जेट के विमान नहीं भरेंगे उड़ान

locationभोपालPublished: Mar 21, 2020 02:11:27 am

21 मार्च से चार शहरों के लिए संचालित पांचों फ्लाइट बंद करने की घोषणा, भोपाल एयरपोर्ट स्थित ऑफिस भी बंद करेगा स्पाइस जेट

Spicejet Flight Shutdown

अब भोपाल एयरपोर्ट से स्पाइस जेट के विमान नहीं भरेंगे उड़ान

भोपाल. मध्यप्रदेश में जबलपुर के रास्ते कोरोना वायरस का हमला होने से हड़कंप की स्थिति है। संक्रमण न फैले इसके लिए जरूरी उपाय किए जा रहे हैं। लोग अपने स्तर पर व्यवस्थाएं कर रहे हैं। उधर, प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है। इस बीच विमान कंपनी स्पाइस जेट ने 21 मार्च शनिवार से राजधानी स्थित राजा भोज एयरपोर्ट से सभी फ्लाइट ऑपरेशन समाप्त करने का निर्णय लिया है। हालांकि स्पाइस जेट प्रबंधन की ओर से किसी भी अधिकारी ने इस बारे में बोलने से इनकार किया है। राजा भोज एयरपोर्ट के डायरेक्टर अनिल विक्रम ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि स्पाइस जेट की ओर से एयरपोर्ट प्रबंधन को लिखे पत्र में उन्होंने यहां से अपनी सभी सेवाएं समाप्त करने की बात कही है।

हो रहा है घाटा
कंपनी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यह निर्णय कोरोना के चलते नहीं बल्कि घाटे में चल रही कंपनी की वजह से लिया गया है। राजा भोज एयरपोर्ट से शुक्रवार रात 9 बजे स्पाइस जेट की दिल्ली की आखिरी उड़ान संचालित हुई। स्पाइस जेट के इस निर्णय के बाद जेट एयरवेज की तर्ज रातोंरात करीब 70 कर्मचारी सड़कों पर आ जाएंगे।

भोपाल से पांच फ्लाइट संचालित होती थीं
जानकारी के मुताबिक स्पाइस जेट की भोपाल से रोजाना 5 फ्लाइट संचालित होती थीं, इसमें दिल्ली के लिए सुबह और शाम की फ्लाइट समेत उदयपुर, जयपुर और अहमदाबाद की फ्लाइट शामिल हैं। इसके अलावा दिसम्बर 2019 में स्पाइस जेट ने 23 मार्च से मुम्बई के लिए दोपहर में नई उड़ान शुरू करने की घोषणा की थी।

स्पाइस जेट प्रबंधन की ओर से एयरपोर्ट प्रबंधन को बताया गया है 21 मार्च से वह यहां से अपनी सभी सेवाएं समाप्त कर रहे हैं। भोपाल से स्पाइस जेट की चार शहरों के लिए पांच फ्लाइट संचालित होती थीं।
अनिल विक्रम, डायरेक्टर, राजा भोज एयरपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो