मास्क न लगाने पर माननीय के अजीब बोल, मंत्री बोलीं करती हूं योगा, विधायक ने कहा होती हैं उल्टियां

विधानसभा में बिना मास्क के दिखने पर मीडिया के सवाल के जवाब में मंत्री ऊषा ठाकुर ने दिया अजीब जवाब, विधायक रामबाई ने भी दिया अजीब बयान..

By: Shailendra Sharma

Published: 23 Feb 2021, 05:13 PM IST

भोपाल. कोरोना वायरस के एक बार फिर से बढ़ते मामलों को देखते हुए एक तरफ जहां शिवराज सरकार अलर्ट मोड पर है और खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार के मंत्री ही कोरोना को लेकर सतर्कता नहीं बरत रहे हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान भी कुछ मंत्री और विधायक बिना मास्क के नजर आए और जब मीडिया ने मास्क न पहनने पर सवाल पूछा तो माननीय अजीबो गरीब बयान देते नजर आए।

मंत्री ऊषा ठाकुर बोलीं- मुझे नहीं होगा कोरोना
विधानसभा में बिना मास्क के नजर आने पर जब मीडिया ने प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर से मास्क न लगाने का कारण पूछा तो उन्होंने अजीबो गरीब बयान दिया। मास्क न लगाने के बारे में न बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो रोजाना योगा करती हैं और प्राणायाम के साथ-साथ नित्य सप्तशती का पाठ करती हैं इसलिए उन्हें कोरोना नहीं होगा। अब आप ही सोचिए कि जब मंत्री ही कोरोना को लेकर इस तरह के बयान देंगे तो फिर आम जनता पर इसका क्या असर पड़ेगा।

 

rambai.png

विधायक रामबाई बोलीं- मास्क लगाने से होती हैं उल्टियां
मंत्री उषा ठाकुर के साथ ही बसपा विधायक रामबाई भी मौजूद थीं और वो भी मास्क नहीं लगाए हुए थीं। जब मीडिया ने उनसे मास्क न लगाने के बारे में सवाल किया तो विधायक रामबाई ने तो ऐसा बहाना दिया जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा। विधायक रामबाई ने कहा कि मास्क लगाने पर उन्हें उल्टियां होती हैं और इसलिए वो मास्क नहीं लगाती हैं। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब कोरोना को लेकर माननीयों के अजीब बयान सामने आए हैं।


सीएम ने की लोगों से सावधानी बरतने की अपील
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों और मध्यप्रदेश के कई जिलों में फिर से कोरोना के पैर पसारने के बाद सीएम शिवराज ने कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की अपील जनता से की है। सीएम शिवराज ने अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश देते हए कहा है प्रदेश के प्रत्येक ज़िले में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी। आने वाले त्योहार विशेषकर मेलों में यदि लापरवाही बरती गई, तो हमारी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी और प्रदेश पुनः संकट में फंस जाएगा।

देखें वीडियो- शराब के नशे में धुत अतिक्रमण अधिकारी की 'गुंडागर्दी' का वीडियो वायरल

Corona virus
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned