scriptएकाउटेंट को कोचिंग से खींच कार में बंधक बनाकर की छेड़छाड़ | student molested by 6 boys in bhopal | Patrika News

एकाउटेंट को कोचिंग से खींच कार में बंधक बनाकर की छेड़छाड़

locationभोपालPublished: Sep 02, 2018 08:54:28 am

Submitted by:

dinesh Binole

राजधानी में महिलाओं के साथ नहीं रुक रही वारदातें: कोचिंग सेंटर में दिनदहाड़े छह साथियों को लेकर घुसा सिरफिरा

NEWS

crime city bhopal

भोपाल. एमपी नगर इलाके में कोचिंग सेंटर की एकाउंटेंट को कोचिंग से खींचकर कार में बंधक बनाकर सिरफिरे मकान मालिक ने छह साथियों के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी उसे आधा किलोमीटर दूर ले गए और मारपीट की। इसके बाद एकाउटेंट को कार में बंदकर फरार हो गया। इस मामले में मुख्य आरोपी का साथी मोहनिश मिश्रा है, जो आइपीएल में क्रिकेट खेल चुका है। गौरतलब है कि मोहनिश पर फिक्सिंग के आरोपी में बैन लगा दिया गया था।
इधर, जहांगीराबाद इलाके में छेड़छाड़ के आरोप में जेल से रिहा होने के बाद आरोपी ढोल-नगाड़े लेकर पीडि़ता के घर पहुंच गया। पीडि़ता को बाहर निकलने वह उसका नाम लेकर नारे लगाता रहा। दोनों ही मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक, कोटरा सुल्तानाबाद निवासी 27 वर्षीय महिला एमपी नगर जोन-2 में कोचिंग सेंटर में पिछले छह साल से एकाउटेंट है। वह सुल्तानाबाद में आशीष सिंह के मकान में चार साल से मां के साथ रह रही है। आशीष से उसके घनिष्ष्ठ संबंध हैं।
शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बाहर बजे आशीष अपने छह साथियों के साथ कोचिंग पहुंचा। वह नीचे नहीं आई तो आरोपी कोचिंग में जाकर उसे नीचे खींच लाया और बोला तुम्हारा कोचिंग संचालक से अफेयर है। करीब आधा किलोमीटर दूर अग्रवाल पूड़ी भंडार के सामने उसे कार में बंधक बनाकर ले गया। पीडि़ता का कहना कि आरोपी ने गला दबाने का भी प्रयास किया। थोड़ी देर बाद पीडि़ता ने कार का गेट खोलकर पान-मसाला दुकानदार के मोबाइल से फोन कर मां और पुलिस को घटना बताई। पुलिस ने आशीष सिंह, रिंकू, मोहनिश मिश्रा, नितिन, मोनू, गोलू उर्फ निशांत, रोहित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कार में छोड़कर आया फिर संचालक को पीटा
आशीष सिंह कार में एकाउटेंट को बंदकर अपने साथ के साथ कोचिंग पहुंचा। जहां, कोचिंग संचालक विक्रम सिंह को पीटा। इसके बाद वह कार लेकर फरार हो गया। पुलिस का कहना कि मामला एकतरफा प्रेम-प्रसंग का हो सकता है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई हैं।
पुलिसकर्मी की बहन का दावा: खुद को भाजपा नेता बता धमकी देता है मनचला

कल्लाशाह का हाता निवासी 35 वर्षीय महिला गृहणी है। उसका भाई 7वीं बटालियन में है। उसने बताया कि मोहल्ले में रहना वाला जिवरान जमा के खिलाफ उसने 4 जुलाई को छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। 5 दिन पूर्व पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शुक्रवार को आरोपी जेल से जमानत पर रिहा हुआ। महिला का दावा है कि रात करीब साढ़े दस बजे जिवरान जमा, आमिर जमा, फैजान के साथ ढोल-नगाड़े बजाते हुए उसके घर आ गया। करीब पांच मिनट तक आरोपी उसके घर के बाहर ढोल बजाते हुए मेरा नाम लेकर नारे लगाते रहे। पीडि़ता का कहना कि जब वह बाहर निकली तो आरोपी गालियां, धमकी देते हुए भाग गए। जिवरान खुद को भाजपा का नेता बताता है।

ट्रेंडिंग वीडियो