हादसा: फोटो खिंचवाते समय अचानक आ गई ट्रेन, 15 दिन पहले ही घर से पढ़ने के लिए आया था

- 18 साल के बी फार्मा छात्र को भारी पड़ गया फोटोग्राफी कराने का शौक

By: Ashtha Awasthi

Updated: 22 Nov 2020, 01:59 PM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में 18 साल के बी फार्मा छात्र को दोस्तो के साथ रेलवे ट्रेक पर फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि छात्र अपने दोस्तों के साथ ट्रैक पर फोटो खिंचवाने गया था। उसी दैरान अचानक ट्रेन आ गई। छात्र दोस्तों के साथ जान बचाने के लिए भागा, लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आने से नहीं बच पाया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

e0c59772-100b-4119-8667-684f6b7b9cef_1484630719.jpg

जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय आरिब खान पिता आफताफ खान 15 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बदायूं से भोपाल आया था। वह शनिवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाने का कहकर घर से निकला था। वह भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र के रोहित नगर के बाबड़िया रेलवे फाटक गया था।

जब्त किया गया कैमरा

दोस्तों के मुताबिक वह रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा था। इसी दौरान अचानक ट्रेन आ गई। दोस्त बच निकले, लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरिब ने अभी एडमिशन लिया था आरिब के माता पिता और परिवार बदायूं उत्तर प्रदेश में रहते हैं। वह उनके साथ रहकर बी फार्मा कर रहा था। वह दो बहनों में इकलौता था। शाहपुरा पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर आरिब का शव और एक कैमरा मिला है। कैमरे को जब्त कर लिया गया है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned