script

शिवराज बोले- अपराधियों को ऐसी सजा मिले कि बाकी लोगों में भी डर फैल जाए

locationभोपालPublished: Sep 25, 2022 02:58:51 am

– भोपाल में ब्लैकमेलिंग और इंदौर में जघन्य अपराध पर सीएम ने बुलाई आपात बैठक

cm_shivraj_in_action.png
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ब्लैकमेलिंग और इंदौर में मासूम की हत्या के बाद शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आपात बैठक बुला ली। उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बोले- अपराधियों को ऐसा कठोरतम दंड दिया जाए, जिससे बाकी लोगों में भी भय व्याप्त हो। सीएम ने पुलिस-प्रशासन को ब्लैकमेलिंग की घटना को गंभीरता से लेने कहा।
उन्होंने कहा, कॉलेज परिसर, छात्रावास आदि में विशेष सतर्कता बरतें। ऐसी घटनाओं में लिप्त व्यक्तियों पर सख्त कार्रवाई करें। बता दें कि अभी हाल ही में गोविंदपुरा क्षेत्र के एक कॉलेज में सोशल ईवेंट में हिस्सा ले रही छात्रा का बाथरूम में कपड़े बदलने का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया था। बैठक में पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना, पुलिस आयुक्त भोपाल मकरंद देउस्कर, कलेक्टर अविनाश लवानिया सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

जघन्य प्रकरण को चिंहित अपराध में लेकर जल्द सुनवाई करें
इंदौर में सात साल की बच्ची के साथ जघन्य अपराध पर सीएम ने इसे चिह्नित अपराध में लेकर रिकॉर्ड समय में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बोले- अपराध के प्रमाण और सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद हैं। यहां शुक्रवार को सात साल की मासूम को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

बैठक में इंदौर के अधिकारी भी वर्चुअली शामिल हुए थे। अधिकारियों ने सीएम को बताया कि आरोपी को तत्काल पकड़ लिया गया था। सीएम ने इंदौर पुलिस को महिलाओं के विरुद्ध अपराधों के मामले में अधिक सजग रहने और गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो