scriptसूफियाना प्यार मेरा फेम हैली शाह ने कहा नौवीं में ऑडिशन देने गई तो घबराकर रोने लगी थी | Sufiyana Pyaar My Fame Haley Shah said, I went to audition in the 9th | Patrika News

सूफियाना प्यार मेरा फेम हैली शाह ने कहा नौवीं में ऑडिशन देने गई तो घबराकर रोने लगी थी

locationभोपालPublished: Jun 22, 2019 02:39:39 pm

Submitted by:

hitesh sharma

शो के प्रमोशन के लिए आए हैली और राजवीर

news

फोटो

भोपाल। स्कूलिंग के दौरान ही मैंने थिएटर करना शुरू कर दिया था। बचपन में मेरा सपना डॉक्टर बनने का था, लेकिन थिएटर के दौरान मैंने इंडस्ट्री में जाने का फैसला लियाशो के प्रमोशन के लिए आए हैली और राजवीर
इसलिए फिर मैंने डॉक्टर न बनने का फैसला लिया, क्योंकि मैं एक साथ दो काम नहीं कर सकती।

अगर आज एक्ट्रेस नहीं होती तो पक्का डॉक्टर होती। मैंने जब पहली बार ऑडिशन दिया तब मैं नौवीं क्लास में थी। पापा के साथ मुंबई गई थी। पापा के दोस्त मुझे ऑडिशन के लिए ले गए। उस समय तो मैं यह भी नहीं समझती थी कि ऑडिशन होता क्या है। हालांकि मेरा सिलेक्शन हो गया और दो दिन बाद शूटिंग शुरू कर दी गई। उस शो का नाम गुलाल था। वहीं से मेरी जिंदगी बदल गई। यह बात हैली शाह ने पत्रिका प्लस से कही। वह गुरुवार को राजवीर सिंह के साथ स्टार भारत के सीरियल ‘सूफियाना प्यार मेरा’ के प्रोमोशंस के लिए शहर पहुंची थी।

अपनी पसंद का ही काम करूंगी
हैली ने कहा कि मैं अपने काम को लेकर चूजी हूं। पसंद का काम करना पसंद करती हूं। देवांशी के बाद मुझे कई रोल ऑफर हुए, जिन्हें मैंने मना कर दिया। मुझे अपने आप पर भरोसा था और है। इस शो में मुझे अपना किरदार चैलेंजिंग लगा इसलिए मैंने चुना। जहां तक रियलिटी शो का सवाल है तो मैंने झलक दिख ला जा और एक कॉमिडी शो किया है। मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखती हूं।
स्ट्रगल महज एक शब्द
सीरियल के लीड एक्टर राजवीर सिंह ने कहा कि मेरे लिए स्ट्रगल कोई शब्द नहीं है। 2011 से लेकर 2014 के बीच मैंने कई प्रोडक्शन हाउस में काम किया। लेकिन साथ ही मुझे ऐसा लगता है उस पीरियड को मैं स्ट्रगल नहीं कहूंगा क्योंकि वह भी एक अर्निंग के साथ लर्निंग प्रोसेस है, जिसमें सिर्फ दो अल्फाबेट्स का फर्क है। उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा से था। हिन्दी सुधारने के लिए मैंने कई बुक्स पढ़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो