scriptभाई की गिरफ्तारी से मायूस युवक ने फांसी लगाई, अगले महीने होने वाली थी शादी | Suicide | Patrika News

भाई की गिरफ्तारी से मायूस युवक ने फांसी लगाई, अगले महीने होने वाली थी शादी

locationभोपालPublished: Nov 22, 2018 01:32:00 am

Submitted by:

Ram kailash napit

गोविंदपुरा इलाके का मामला

news

hanging

भोपाल. गोविंदपुरा इलाके में युवक ने घर में मंगलवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के दोस्तों और परिजन का कहना कि दो दिन पहले पुलिस ने उसके भाई के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई (धारा-151) की थी। उस समय वह भी थाने गया था। इसके बाद से वह तनाव में था। 24 दिन बाद ही उसकी शादी थी। गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार, बंगाली कॉलोनी, हबीबगंज नाका के पास निवासी 25 वर्षीय दीपक कुमार प्राइवेट काम करता था। उसके माता-पिता बीएचईएल में नौकरी करते हैं। मंगलवारा रात को वह मार्केट से लौटा था और करीब साढ़े 10 बजे कमरे में फांसी का फंदा बनाकर लटक गया। परिजन बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे हमीदिया अस्पताल रैफर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बीए फस्र्ट ईयर के छात्र ने लगाई फांसी
इधर, छोला इलाके में बीए के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र परिवार का इकलौता बेटा था। सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस युवक के मोबाइल फोन की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, शिवशक्ति नगर निवासी 17 वर्षीय मोहित उर्फ बाबी पिता जगभान सिंह यादव निजी कालेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। मंगलवार दोपहर तीन बजे मोहित ने चादर का फंदा बनाकर टीनशेड से फांसी लगा ली। पड़ोसियों ने फोन कर साढ़े चार बजे जगभान को घटना की जानकारी दी। वे दुकान पर थे। परिजन ने अपने बयान में बताया कि उसका घर में किसी से विवाद नहीं हुआ था। मोहित के पिता जगभान हमीदिया रोड में हार्डवेयर की दुकान में काम करते हैं।

छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा
भोपाल. पिपलानी इलाके में गल्र्स हॉस्टल में रहने वाली इंजीनियरिंग की 21 वर्षीय छात्रा के साथ मनचले ने हरकत की। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी निकेत कुमार छात्रा के साथ पढ़ता है। वह छात्रा पर किसी दूसरे युवक से बात नहीं करने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। इधर, शाहपुरा गांव में रहने वाली 23 वर्षीय नवविवाहिता के साथ पड़ोसी सुनील कुमार ने छेड़छाड़ कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो