scriptप्रतापगढ़ से घूमने आए युवक ने होटल के पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की | suicide crime news of MP | Patrika News

प्रतापगढ़ से घूमने आए युवक ने होटल के पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की

locationभोपालPublished: Feb 11, 2020 08:49:01 am

पुलिस ने शुरू की जांच…

suicide

suicide

भोपाल। उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ से भोपाल घूमने आए एक युवक ने होटल के कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा बना लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के भोपाल पहुंचने पर शव का पीएम कराया जाएगा। फिलहाल फांसी लगाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस जांच कर रही है। मंगलवारा पुलिस के मुताबिक सागर मिश्रा पुत्र रामप्रसाद मिश्रा (25) प्रतापगढ़ उप्र का रहने वाला था।
6 फरवरी को वह घूमने के लिए भोपाल पहुंचा था। वह अल्पना टाकिज के पास स्थित राजश्री होटल के कमरा नंबर 107 में ठहरा था। सोमवार की सुबह सफाई कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन सागर ने दरवाजा नहीं खोला। काफी प्रयास करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारी ने होटल मैनेजर विकास बुंदेला को इसकी जानकारी दी।
मैनेजर ने भी दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं खुलने पर दरवाजे में छेद किया गया। अंदर झांककर देखा तो सागर पंखे से फांसी के फंदे पर लटका मिला। होटल प्रबंधन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और शव को फंदे से उतारकर पंचनामा बनाया। एफएसएल टीम से घटनास्थल की जांच करवाई गई।
उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। लेकिन उसके परिजनों की उपस्थिति में ही पीएम करवाया जाएगा। पुलिस को फिलहाल मृतक के पास से और घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। मंगलवार को उनके भोपाल पहुंचने पर पीएम करवाया जाएगा और शव सौंप दिया जाएगा। जांच के बाद ही फांसी लगाने के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो