scriptसूरत से इलाहाबाद जा रही बस भोपाल के पास हादसे का शिकार, अन्य हादसे में दो मौत | Sukhi Sewaniya in bus accident | Patrika News

सूरत से इलाहाबाद जा रही बस भोपाल के पास हादसे का शिकार, अन्य हादसे में दो मौत

locationभोपालPublished: Jan 02, 2018 05:31:26 pm

सूखीसेवनिया टोल नाके पास बस पलटने से यात्री घायल

accident
भोपाल। सूखीसेवनिया टोल नाके पास मंगलवार की सुबह इलाहाबाद जा रही एक बस GJ 05 BV 7071 हादसे का शिकार हो गई। हादसे के समय बस में 17 यात्री सवार थे। इनमें से रीवा निवासी राजबहादुर सिंह के दोनों पैर फ्रैकचर हो गए हैं। बस सूरत गुजरात से इलाहाबाद जा रही थी। सूखीसेवनिया टोलनाका से करीब पांच सौ मीटर आगे हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे यह हादसा हुआ। बस को जेसीबी से सीधा कराया गया। बताया जा रहा है बस चालक को झपकी लगने ने यह हादसा हुआ।
Accident
बताया जा रहा है बस की छत पर भारी मात्रा में लगेज भी रखा हुआ था इससे बस तेज गति से अनियंत्रित हो गई। दूसरा हादसा औबेदुल्लागंज के पास होशंगाबाद नेशनल हाईवे पर दोपहर एक बजे हुआ। इस हादसे में कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिसमें मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि गौहरगंज के पास स्थित अगरिया पंजेर के रहने वाले तीन युवक अजय, राजेश और राजेश भीलाला तीनों अपनी मोटरसाइकिल से बुधनी की ओर जा रहे थे कि एक बजे इनकी मोटरसाइकिल को एक कार ने टक्कर मार दी, जिसमें अजय और राजेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल राजेश को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है।
इसलिेए हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बस की छत पर भारी मात्रा में लगेज रखा हुआ था। एक तरफ ज्यादा वजन पड़ने से बस सूखीसेवनिया के पास अचानक पलट गई। जख्मी हुए यात्रियों को स्थानिय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से पास के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया।
होगी कार्यवाई
पुलिस का कहना है कि बस पर अधिक लगेज रखने के मामले में बस मालिक के ऊपर कार्यवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले की सही जानकारी मिल पाएगी। कहा ये भी जा रहा है कि रोड़ खराब और बस के अनियंत्रित होने से भी हादसा हो सकता है। फिलहाल पुलिस बस हादसे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो