scriptएक्ट्रेस सुकृति कांडपाल ने कराया फोटोशूट – दखें तस्वीरें | Patrika News
भोपाल

एक्ट्रेस सुकृति कांडपाल ने कराया फोटोशूट – दखें तस्वीरें

5 Photos
5 years ago
1/5

एक्ट्रेस सुकृति कांडपाल ने फोटो शूट के दौरान बताया कि फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज में काम करने के मौके हैं। इसमें मैं काम करना चाहती हूं, आजकल इसका ट्रेंड भी है, जो लोगों में एक अलग इमेज बना रहा है।

2/5

सावधान इंडिया स्पेशल क्राइम सीरीज के प्रमोशन के लिए भोपाल आई एक्ट्रेस ने कहा कि वेब सीरीज रीयलिस्टिक स्टोरीज पर बेस्ड होती है जो मुझे काफी पसंद भी है। मैं नेटफ्लिक्स देखना पसंद करती हूं। अब फिल्म और टीवी सीरियल को वेबसीरीज से कड़ी टक्कर मिल रही है।

3/5

सीरियल सावधान इंडिया अब नए अंदाज में दिखाया जाएगा। इस बार इसमें एक सीरीज के तरह इसे दिखाया जाएगा। अब जो सीरीज बनाई गई है इसमें क्राइम होने की वजह ढूंढी जाएगी।

4/5

सुकृति कांडपाल ने इस दौरान पर्सनल लाइफ के बारे में सेफ्टी और ऑनलाइन क्राइम से बचने के तरीके बताए। मैं जब भी अपना सोशल मीडिया अकाउंट लॉग इन करती है तो एक सिक्योर पासवर्ड के जरिए ही करती हूं।

5/5

सावधान इंडिया स्पेशल क्राइम सीरीज की एक्ट्रेस सुकृति कांडपाल ने कहा कि मैं कोई भी पोस्ट करते समय उन बातों का ध्यान रखती हूं कि इससे मेरी पर्सनल लाइफ में कोई परेशानी न हो। साइबर क्राइम होने से बचने के लिए आपको ही अपनी सेफ्टी के बारे में सोचना होगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.