script17 अगस्त को सूर्य बदल रहा है राशि, इन 5 राशियों की जिंदगी से दूर हो जाएंगे सारे दुख | Sun is changing the zodiac : sorrows will be remove of these 5 zodiac | Patrika News

17 अगस्त को सूर्य बदल रहा है राशि, इन 5 राशियों की जिंदगी से दूर हो जाएंगे सारे दुख

locationभोपालPublished: Aug 13, 2019 11:54:54 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

सूर्य का राशि बदलना इन राशियों के लिए है शुभ….

The sun is changing the zodiac on August 17

The sun is changing the zodiac on August 17

भोपाल। आने वाले दिनों में कई राशियों की कुंडली में बड़ा बदलाव होने वाला है। शहर के ज्योतिषाचार्य जगदीश शर्मा बताते है कि पूरे 11 महीने के बाद सूर्य अपनी राशि बदल रहा है। आने वाली 17 अगस्त को दोपहर 1:00 बजे सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। पंडित जी बतीत है कि यह सूर्य की अपनी राशि है। जिसमें सूर्य काफी बलवान माने जाते हैं। अगर किसी राशि में सूर्य का गोचर शुभ है तो अत्यधिक शुभ फल प्राप्त होंगे किंतु यदि आपकी राशि से सूर्य का गोचर अशुभ भाव में पड़ता है तो यह आपके लिए कुछ चिंता कारक हो सकता है। जानिए किन राशियों के लिए सूर्य का राशि बदलना शुभ है…..

The sun is changing the <a  href=
zodiac on August 17 ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/07/02_4965882-m.png”>

मकर राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन होने से यह समय आपके लिये शुभ रहने के आसार हैं। सूर्य आपके लिये धन प्राप्ति के योग बना रहा है। करियर के मामले में भी आपके लिये कार्योन्नति के योग बन सकते हैं। पर्सनल लाइफ में भी सौहार्द कायम रह सकता है। स्वास्थ्य भी सामान्य बने रहने के आसार हैं।

वृश्चिक राशि

आप अपने जीवन में बहुत से नए परिवर्तन देखने को प्राप्त होंगे। इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर सूर्य देव की कृपा दृष्टि बनी रहने वाली है जिसकी वजह से इनके जो भी कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं। वह सफलतापूर्वक पूरे होंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज के दिन से बहुत ही शुभ समय आरंभ हो रहा है जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में तेजी से प्रगति करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

The sun is changing the zodiac on August 17
IMAGE CREDIT: The sun is changing the zodiac on August 17

कुंभ राशि

कुंभ राशियों के जातकों को सूर्यदेव की कृपा से इनके धन में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे। यदि आप कोशिश करेंगे तो सभी समस्याओं का हल कर लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपके सभी कष्ट दूर होंगे परंतु आपको किसी भी प्रकार के धन से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है।

कर्क राशि

कर्क राशि में व्यक्ति व्यापारी है उनको व्यापार में भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी। धन का प्रवाह पूरे महीने बना रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में ही आपको कई लव पार्टनर मिल सकता है।

मीन राशि

सूर्यदेव की कृपा दृष्टि होने की वजह से कोई इनका चाह कर भी बुरा नहीं कर पाएगा। आर्थिक मामले पूरी तरह से सुलझ जाएंगे। कम समय में काम को पूरा करने की कोशिश कामयाब होगी। आज किसी असहाय की मदद जरूर करें। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें उलझ सकते है। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो