script

अगर बचना है तो 15 हजार का इंतजाम कर ले, वरना तुझे मारने के लिए मिली है 30 हजार रुपए की सुपारी

locationभोपालPublished: Sep 03, 2019 10:12:52 am

बेखौफ बदमाश: कोलार में एक बैंक ड्राइवर पर दागी दो गोलियां, कट्टा लहराते हो गया फरार…

supari_killer.jpg
भोपाल। असुरक्षित हो चुकी मध्य प्रदेश की राजधानी में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि फोन पर ही लोगों से उगाही के लिए धमकी दी जाने लगी है।

ऐसा ही एक मामला भोपाल में सामने आया है, जहां वल्लभ भवन की एसबीआई शाखा में पदस्थ एक ड्राइवर को बदमाश ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाश ने फोन पर कहा कि तुझे मारने के लिए 30 हजार रुपए की सुपारी मिली है। अगर तुझे बचना है, तो तू 15 हजार का इंतजाम कर ले। तुझे कोई भी हाथ नहीं लगाएगा।
ड्राइवर ने बदमाश को पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद बदमाश अपने एक साथी के साथ युवक के घर पहुंच गया। दहशत फैलाने दनादन दो गोलियां चला दीं। अपहरण करने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद बदमाश कट्टा लहराते हुए फरार हो गया। यह मामला कोलार थाना क्षेत्र का है।
bhopal_crime.jpg
थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि 24 वर्षीय आकाश जाधव एएच-एस-9 राजहर्ष कॉलोनी कोलार में रहता है। वह वल्लभ भवन स्थित एसबीआई शाखा में ड्राइवर है। सोमवार रात उसके मोबाइल पर भदभदा निवासी बदमाश शफीक ऊर्फ शप्पू पिस्टल का फोन आया।
बदमाश शप्पू शूटर ने कहा कि तुझे मारने के लिए 30 हजार रुपए की सुपारी मिली है, 15 हजार का इंतजाम कर ले बच जाएगा। इस बात पर आकाश ने रुपए नहीं होने की बात कहते हुए इंकार कर दिया।
कुछ देर बाद बदमाश अपने एक साथी असलम के साथ आकाश को खोजते हुए गेहूंखेड़ा स्थित 610 क्वार्टर पहुंच गया। बदमाश ने आकाश को उसके दोस्त इशांत के साथ पकड़ लिया और रुपए मांगने लगा।
जब आकाश ने रुपए देने से इंकार किया, तो बदमाश शप्पू पिस्टल ने देशी कट्टा निकाला और दहशत फैलाने के लिए दनादन दो गोलियां दाग दीं। आकाश और इशांत किसी तरह वहां से जान बचा कर भागने में सफल रहे। बताया गया है कि बदमाश शप्पू के खिलाफ जहांगीराबाद, टीटी नगर और कमला नगर थाने में कई प्रकरण दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार वह बदमाश जुबेर मौलाना का गुर्गा बताया जाता है।

अपहरण करने का किया प्रयास
भागते समय आकाश ने अपने परिचित प्रशांत चौहान को फोन लगाया। प्रशांत ने उससे बीमा कुंज में मिलने के लिए कहा। आकाश जब बीमाकुंज पहुंचा, तो यहां शप्पू आधा दर्जन साथियों के साथ उसे फिर मिल गया।
शप्पू कट्टे की नोंक पर डरा-धमकाकर आकाश को अपनी बाइक पर बैठाने लगा। इस बीच वहां प्रशांत चौहान पहुंच गया। प्रशांत ने बदमाशों से झूमा-झटकी कर आकाश को छुड़ाया। इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ एकत्रित होने पर पकड़े जाने के डर से बदमाश कट्टा लहराते हुए फरार हो गया।
इस घटनाक्रम के बाद देर रात आकाश थाने पहुंचा। पुलिस ने आकाश की शिकायत पर बदमाश शप्पू और उसके साथी असलम के खिलाफ हवाई फायर करने और अड़ीबाजी करने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो