scriptवित्तमंत्री के बंगले का घेराव करने पहुंचे सर्वेक्षण सहायक, सौंपा ज्ञापन | Survey Assistant protest in bhopal | Patrika News

वित्तमंत्री के बंगले का घेराव करने पहुंचे सर्वेक्षण सहायक, सौंपा ज्ञापन

locationभोपालPublished: Jan 19, 2019 03:18:06 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

सर्वेक्षण सहायकों ने वित्तमंत्री तरुण भनोट के बंगले पर पहुंचकर नियुक्ति की मांग , सौंपा ज्ञापन

news

वित्तमंत्री के बंगले का घेराव करने पहुंचे सर्वेक्षण सहायक, सौंपा ज्ञापन

भोपाल। सर्वेक्षण सहायकों ने वित्तमंत्री तरुण भनोट के बंगले पर पहुंचकर नियुक्ति की मांग करते हुए मंत्री को ज्ञापन सौंपा। बतादें कि 2014 में सर्वेक्षण सहायकों की ऑनलाइन के माध्यम से परीक्षा हुई थी। चयन प्रक्रिया के तहत कुछ की नियुक्ती हुई, जिन्हे 1 माह काम करवाने के बाद भाजपा सरकार ने काम न होने का हवाला देते हुए सर्वेक्षण सहायकों को घर पर बैठा दिया था। जिसको लेकर शनिवार को सर्वेक्षण सहायकों ने वित्तमंत्री का बंगला का घेराव करने पहुंचे।
सर्वेक्षण सहायकों का कहना है कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान सरकार बनने के बाद उन्हें नियुक्ति देने का वादा किया था, लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी अब तक सरकार ने कोई एक्शन नही लिया, जिसके बाद सर्वेक्षण सहायक मंत्री के बंगले पर धरना देने पहुंचे।
बंगले के बाहर पुलिस बल तैनात

सर्वेक्षण सहायक वित्तमंत्री तरुण भनोट के बंगले पर पैदल मार्च कर धरना देने पहुंचे है। यहां वे मंत्री भनोट को ज्ञापन सौंपकर नियुक्ति की मांग करेंगें। सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 4 किलोमीटर रैली निकालने पर एक पुलिसकर्मी भी यहां नजर नहीं आया।
मंत्री बंगले पर प्रशासन द्वारा उचित व्यवस्था की गई है, यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सैकड़ों के तादाद में कर्मचारियों ने मंत्री का बंगला घेरा रखा है और उनसे मिलने की मांग कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो