वित्तमंत्री के बंगले का घेराव करने पहुंचे सर्वेक्षण सहायक, सौंपा ज्ञापन

सर्वेक्षण सहायकों ने वित्तमंत्री तरुण भनोट के बंगले पर पहुंचकर नियुक्ति की मांग , सौंपा ज्ञापन

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 19 Jan 2019, 03:18 PM IST

भोपाल। सर्वेक्षण सहायकों ने वित्तमंत्री तरुण भनोट के बंगले पर पहुंचकर नियुक्ति की मांग करते हुए मंत्री को ज्ञापन सौंपा। बतादें कि 2014 में सर्वेक्षण सहायकों की ऑनलाइन के माध्यम से परीक्षा हुई थी। चयन प्रक्रिया के तहत कुछ की नियुक्ती हुई, जिन्हे 1 माह काम करवाने के बाद भाजपा सरकार ने काम न होने का हवाला देते हुए सर्वेक्षण सहायकों को घर पर बैठा दिया था। जिसको लेकर शनिवार को सर्वेक्षण सहायकों ने वित्तमंत्री का बंगला का घेराव करने पहुंचे।

सर्वेक्षण सहायकों का कहना है कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान सरकार बनने के बाद उन्हें नियुक्ति देने का वादा किया था, लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी अब तक सरकार ने कोई एक्शन नही लिया, जिसके बाद सर्वेक्षण सहायक मंत्री के बंगले पर धरना देने पहुंचे।

बंगले के बाहर पुलिस बल तैनात

सर्वेक्षण सहायक वित्तमंत्री तरुण भनोट के बंगले पर पैदल मार्च कर धरना देने पहुंचे है। यहां वे मंत्री भनोट को ज्ञापन सौंपकर नियुक्ति की मांग करेंगें। सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 4 किलोमीटर रैली निकालने पर एक पुलिसकर्मी भी यहां नजर नहीं आया।

मंत्री बंगले पर प्रशासन द्वारा उचित व्यवस्था की गई है, यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सैकड़ों के तादाद में कर्मचारियों ने मंत्री का बंगला घेरा रखा है और उनसे मिलने की मांग कर रहे है।

BJP Congress
Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned